'धूम गर्ल' रिमी सेन का हुआ गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, जानिए आजकल एक्टिंग से दूर किस काम हैं बिजी

Rimi Sen Transformation look: रिमी सेन ने बिग बॉस 8 में बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा लिया था। इस दौरान रिमी सेन ने शो के लिए मोटी फीस ली थी। जानें आजकल एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस...

Rimi Sen then And now look Transformation: Bollywood Actress Rimi What is doing right now And where is she?-
रिमी सेन। 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन धोखाधड़ी का शिकार हो गई हैं
  • रिमी से निवेश के नाम पर 4.14 करोड़ रुपये की ठगी हुई है
  • जानिए आजकल एक्टिंग छोड़ किस काम बिजी हैं रिमी

Rimi Sen Transformation: रिमी सेन एकबार फिर से चर्चा में हैं। खबर है कि बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन धोखाधड़ी का शिकार हो गई हैं। एक बिजनेसमैन ने कथित तौर पर उनसे करोड़ों रुपये ठग लिए हैं और इसके बाद अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि मुंबई के गोरेगांव के एक बिजनेसमैन रौनक जतिन व्यास ने रिमी से निवेश के नाम पर 4.14 करोड़ रुपये ठगे। रिमी ने इस मामले में खार थाने में लिखित शिकायत दी है और पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। रिमी का दावा है कि 2019 से 2020 के बीच एक साल में उन्होंने 4.14 करोड़ रुपये निवेश के नाम पर दिए हैं।

'हंगामा' और 'धूम' जैसी फिल्मों के जरिए पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस रिमी सेन भले ही इंडस्ट्री से लंबे समय से दूर हों, लेकिन वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। रिमी सेन फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है लेकिन फिलहाल वो फिल्मों से दूर हैं। इन बीते सालों में रिमी का लुक पूरी तरह बदल चुका है। तो चलिए देखते हैं उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें और साथ ही जानते हैं कि आखिर रिमी इतने सालों तक कहां गायब हैं?

पढ़ें- बचपन के प्यार को जीवनसाथी बनाकर असली मोहब्बत की मिसाल पेश कर चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

फिल्म 'क्योंकि' में सलमान खान के अपोजिट रोल करने वाली रिमी ने धूम सीरीज की पहली फिल्म में अभिषेक बच्चन की पत्नी का किरदार भी निभाया था। इसके साथ ही उन्होंने कई सारी बड़ी फिल्मों हेरा फेरी 2 और गरम मसाला में काम किया है। रिमी सेन ने बिग बॉस 8 में बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा लिया था। इस दौरान रिमी सेन ने शो के लिए मोटी फीस ली थी। लेकिन आजकल वो फिल्मों से दूर हैं और सोशल मीडिया पर अपने असली नाम शुभमित्रा के नाम से एक्टिव रहती हैं। 

प्रोडक्शन और डायरेक्शन का संभाल रहीं काम
एक इंटरव्यू में रिमी सेन ने इंडस्ट्री से दूरी को लेकर बात की थी। एक्ट्रेस ने बताया था, 'जैसा कि आप सभी को पता है कि मैं फिल्मों और फिल्म इंडस्ट्री से काफी वक्त तक दूर रही हूं। इसके पीछे जो सबसे मुख्य वजह है वो है मेरी नई चीजों को आजमाने की चाहत।' एक्ट्रेस नई चीजें आजमाना चाहती थीं और अलग तरह की फिल्में करना चाहती थीं। हालांकि इतने वक्त तक दूर रहकर भी वह उस क्रिएटिव सैटिस्फैक्शन को नहीं पा सकीं हैं। कम ही लोग जानते हैं कि रिमी ने प्रोडक्शन और डायरेक्शन का काम संभाल लिया। मालूम हो कि रिमी ने 'बुधिया सिंह वोन्ट रन' नाम की फिल्म बनाई थी जो कि 2015 में नेशनल अवॉर्ड जीती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@subhamitra03)

14 साल की उम्र से कर रहीं काम
आर्थिक परेशानियों के कारण, अभिनेत्री ने 14 साल की उम्र में कोलकाता में क्षेत्रीय संगीत वीडियो और विज्ञापनों में काम करना शुरू कर दिया था। कुछ साल बाद, उन्होंने परोमित्र एक दिन नामक एक बंगाली फिल्म के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की। उन्होंने आखिरकार 2003 में विजय गलानी की हंगामा में मुख्य अभिनेत्री के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। रिमी सेन आखिरी बार फिल्म शागिर्द में नजर आईं थी। जो कि 2015 में रिलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर