Rishi Kapoor ने शेयर की महिला के भेष में बॉलीवुड के इस 'विलेन' की फोटो, क्या पहचान पाए आप?

Rishi Kapoor ने हाल ही में ट्विटर पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता महिला के भेष में नजर आ रहे हैं। जिन्हें पहचान पाना मुश्किल है।

Rishi Kapoor shares throwback picture
Rishi Kapoor shares throwback picture  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • ऋषि कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
  • महिला की तरह सजे दिखे ये दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता
  • फोटो देखकर आप भी लगाए अनुमान

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे ट्विटर पर करंट मुद्दों पर अपनी राय रखने के साथ-साथ कई थ्रोबैक फोटोज भी शेयर करते रहते हैं। कभी अपने परिवार के साथ तो कभी इंडस्ट्री के अपने को-स्टार्स के साथ फोटो शेयर कर ऋषि पुरानी यादों को ताजा करते हैं। ऋषि का अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आता है। 

हाल ही में ऋषि ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की। इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में बॉलीवुड के एक फेमस विलेन साड़ी पहने और बिंदी लगाए महिला के भेष में नजर आ रहे थे। फोटो के साथ ऋषि ने पूछा कि आपको यह बताना कि यह शख्स कौन है? यदि किसी को पहले से ही किसी अलग सोर्स के माध्यम से जवाब पता है, तो कृपया खुलासा न करें। दूसरों के लिए सस्पेंस को खराब न होने दें। धन्यवाद। मैं आपको 10/20/50 अनुमान देता हूं। उत्तर जल्द ही आ रहा है।

देखते ही देखते उनकी ये पोस्ट वायरल हो गई और फैंस कमेंट्स कर अपने-अपने अनुमान लगाने लगे। कई फैंस ने सही अनुमान लगाया और बताया कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर प्राण हैं। बाद में ऋषि ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि ये द लेजेंड प्राण साहब हैं, आप में से कई ने सही अनुमान लगाया। बधाई हो। प्राण अंकल वेश बदलने में मास्टर थे। ये किसी फिल्म के लिए नहीं, बल्कि एक व्यक्तिगत पारिवारिक मजाक था।

इस फोटो को लेकर एक फैन ने कमेंट में पूरी कहानी बताई। यूजर ने लिखा कि यह दिग्गज अभिनेता प्राण हैं। वे उस समय अविवाहित थे। उनके बड़े भाई की शादी थी, जिसमें वे नवविवाहित भाभी को सरप्राइज करने के लिए अपने भाई की लवर के रूप में इस वेश में पहुंचे थे। उनके बेटे सुनील सिकंद ने उनके पारिवारिक एल्बम से यह तस्वीर जारी की थी।

वहीं ऋषि कपूर की अगर बात करें तो वे कैंसर के इलाज के बाद भारत लौट आए थे। आने के बाद वे काम में जुट गए, दिसंबर में ही इमरान हाशमी के साथ उनकी फिल्म द बॉडी रिलीज हुई थी। अब वे फरहान अख्तर की फिल्म तूफान में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर