RRR Box Office Collection Day 5: पांच दिन में 100 करोड़ के पार आरआरआर की कमाई, जल्द तोड़ेगी बाहुबली के रिकॉर्ड

RRR Box Office Collection Day 5: एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की शानदार कमाई जारी है। फिल्म ने केवल हिंदी भाषा में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। जानें 5वें दिन कितने करोड़ कमाए।

RRR Box Office Collection Day 5
RRR Box Office Collection Day 5 
मुख्य बातें
  • फिल्म RRR ने 5 दिन में हिंदी भाषा में कमाए 100 करोड़ रुपये।
  • फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 223 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी।
  • जानें फिल्म का अब तक का कलेक्शन।

RRR Box Office Collection Day 5: एसएस राजामौली (S.S Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) को दर्शकों के बेशुमार प्यार मिल रहा है और फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 223 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। इसके अलावा हिंदी भाषा में रिलीज हुई फिल्म ने 19 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

ये भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही RRR ने की 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई, इस मामले में नंबर 1 बनी यह फिल्म

अब पांच दिन में फिल्म ने हिंदी भाषा में 15.02 करोड़ रुपये की कमाई की जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 107.59 करोड़ रुपये हो गई है। मालूम हो कि रिलीज के दूसरे दिन हिंदी भाषा में फिल्म ने 24 करोड़ का बिजनेस किया था। तीसरे दिन फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और इसकी कमाई में उछाल देखा गया। रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने हिंदी में 31.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और चौथे दिन इसकी कमाई 17 करोड़ रुपये रही जिसके बाद कुल कमाई 91.50 करोड़ रुपये हो गई थी। अब फिल्म ने हिंदी में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। 

जल्द होगी 200 करोड़ के क्लब में शामिल

फिल्म लगातार बेहतरीन कमाई करती जा रही है जिससे उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बाहुबली के रिकॉर्ड्स तोड़ने में सफल रहेगी। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी। पैंडेमिक के बाद 100 करोड़ रुपये कमाने वाली यह छठी फिल्म बन गई है। इससे पहले सूर्यवंशी, पुष्मा, 83, गंगूबाई काठियावाड़ी और द कश्मीर फाइल्स ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

भारत में पहले दिन कमाए 156 करोड़

आरआरआर ने भारत में पहले दिन ही 156 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था। फिल्म ने आंध्र प्रदेश में 75 करोड़ रुपये, निजाम में 27.5 करोड़ रुपये, कर्नाटक में 14.5 करोड़ रुपये, तमिलनाडु में 10 करोड़ रुपये, केरला में चार करोड़ रुपये और उत्तर भारत में 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, फिल्म ने अमेरिका और कनाडा में 42 करोड़ रुपये, ऑस्ट्रेलिया में 4.03 करोड़ रुपये और न्यूजीलैंड में 37.07 लाख रुपये का बिजनेस किया है। ऐसे में आरआरआर ने वर्ल्डवाइड 223 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

ये भी पढ़ें: मास्टरपीस है राजामौली की RRR, राम चरण और जूनियर एनटीआर ने स्क्रीन पर लगाई आग

फिल्म की कहानी

मालूम हो कि RRR एक काल्पनिक कहानी है जो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी हैं, दोनों की यह तेलेगु डेब्यू फिल्म है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर