Runway 34 Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की 'रनवे 34' की धीमी शुरुआत, पहले दिन उम्मीद से कम रही कमाई

Runway 34 Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अजय देवगन स्टारर फिल्म रनवे 34 सिनेमाघरों में 29 अप्रैल को रिलीज हो गई है। जानें फिल्म की पहले दिन की कमाई कितनी रही।

Runway 34 Box Office Collection Day 1
Runway 34 Box Office Collection Day 1 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन और अजय देवगन स्टारर फिल्म रनवे 34 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।
  • फिल्म साल 2015 में हुई सच्ची घटना पर आधारित है।
  • जानें रिलीज के पहले दिन कितनी रही फिल्म की कमाई।

Runway 34 Box office Prediction day 1: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अजय देवगन स्टारर फिल्म रनवे 34 शुक्रवार (29 अप्रैल) को रिलीज हो गई। इस एक्शन- थ्रिलर फिल्म में अजय देवगन ने ना केवल एक्टिंग की है बल्कि इसके डायरेक्टर भी वो ही हैं। फिल्म को सिनेमाघरों में टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती-2 टक्कर देने उतरी है। मालूम हो कि फिल्म में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत और बोमन ईरानी हैं। 

Also Read: अजय-अमिताभ ने तकनीक के साथ भरी इमोशंस की उड़ान, पढ़ें रनवे 34 का रिव्यू

कितनी रही फिल्म की पहले दिन की कमाई

रनवे 34 की ओपनिंग कमाई की बात करें तो फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन का शुरुआती रुझान आ गया है जिसके मुताबिक फिल्म ने देश में करीब 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शुरुआत सिनेमाघरों में 15% ऑक्यूपेंसी के साथ हुई, जो कि निराशाजनक है। फिल्म से उम्मीद की जा रही थी कि इसकी ओपनिंग 6 से 8 करोड़ रुपये तक रह सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

KGF- 2 से है खतरा?

फिल्म की धीमी शुरुआत की वजह यश स्टारर फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 हो सकती है। बीते दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी को भी दर्शकों का ठंडा रिस्पॉन्स मिला जिसके चलते यह फ्लॉप साबित हुई। वहीं केजीएफ-2 लगातार कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है। हालांकि अब यह देखना होगा कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में सुधार देखने को मिलता है या नहीं। 

Also Read: अजय देवगन- किच्चा सुदीप के भाषा विवाद पर राम गोपाल वर्मा का विवादित ट्वीट, लिखा- 'साउथ एक्टर्स से जलते हैं...'

कैसी है फिल्म की कहानी

अजय देवगन की ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। 18 अगस्त 2015 को सुबह जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि फ्लाइट 9W 555 में 141 यात्री और क्रू के 8 सदस्य सवार थे और कोच्चि में खराब विजिबिलिटी के कारण फ्लाइट लैंड नहीं हो पा रही थी। इसके बाद विमान को फिर त्रिवेंद्रम ले जाया गया। यहां भी असफल प्रयासों के बाद विमान केवल 250 किलो ईंधन के साथ त्रिवेंद्रम हवाई अड्डे पर उतारा गया। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर