Runway 34 Teaser: 35 हजार फीट की ऊंचाई में सच्चाई का पता लगाएंगे अजय देवगन, रिलीज हुआ रनवे 34 का टीजर

Runway 34 Teaser: अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 का टीजर रिलीज हो गया है। वहीं, इस फिल्म का ट्रेलर 16 मार्च 2022 को रिलीज होगा। यहां पर देखें कैसा है फिल्म का टीजर...

Runway 34
Runway 34 Teaser 
मुख्य बातें
  • अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 का टीजर जारी हो गया है।
  • रनवे 34 ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है।
  • रनवे 34 में अजय देवगन पायलट के रोल में नजर आने वाले हैं।

Runway 34 teaser: अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म रनवे 34 का टीजर रिलीज हो गया है। ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है। वहीं, फिल्म का ट्रेलर 16 मार्च 2022 को रिलीज होगा। फिल्म के जरिए अजय देवगन बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म में अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी अहम रोल में नजर आएंगे।

टीजर में दिखाया है कि अजय देवगन पायलट के किरदार में 35 हजार फीट की ऊंचाई में प्लेन उड़ा रहे हैं। बाहर मौसम बेहद खराब है और लगातार बारिश हो रही है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक सरकारी ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं। वह कह रहे हैं, 'जो चीज जितनी तेजी से ऊपर जाती है, वह उतनी तेजी से नीचे भी आती है। टीजर जारी करते हुए फिल्म के मेकर्स ने यह भी जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर 21 मार्च को दर्शकों के बीच दस्तक देगा।  वहीं, सोशल मीडिया पर अजय देवगन ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'सच 35 हजार फीट की ऊंचाई में छिपा है सच।'

Also Read: इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन-अमिताभ बच्चन की Runway 34, सच्ची घटना पर है फिल्म की कहानी

सलमान खान ने भी की तारीफ
सलमान खान ने भी रनवे 34 के टीजर की तारीफ की है। सलमान ने लिखा, 'मेरे पास कोई फिल्म तैयार नहीं है तो मैंने अपने भाई अजय देवगन से रिक्वेस्ट की है कि क्या वह ईद में ईदी देने के लिए आ सकते हैं। चलो इस ईद हम सब सेलिब्रेट करेंगे और देखेंग रनवे 34।' टीजर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, ' रनवे 34  में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह पायलट का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के जरिए पॉपुलर यूट्यूबर अजय नागर उर्फ कैरीमिनाटी भी डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके अलावा  बोमन ईरानी भी अहम रोल में होंगे। फिल्म का नाम पहले मेडे था। 

इस सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन की ये फिल्म  जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि उड़ान के 2015 में हुई घटना से से प्रेरित है। मंगलवार 18, अगस्त 2015 को सुबह फ्लाइट 9W 555 में 141 यात्री और क्रू के 8 सदस्य सवार थे। 

कोच्चि में खराब विजिबिलिटी के कारण फ्लाइट लैंड नहीं हो पा रही थी। विमान को फिर त्रिवेंद्रम ले जाया गया। तीन तीन असफल प्रयासों के बाद, विमान केवल 250 किलो ईंधन के साथ त्रिवेंद्रम हवाई अड्डे पर उतारा गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर