1621 फीट लंबे ब्रिज पर प्रभास और श्रद्धा कपूर ने किया रोमांस, ऐसे शूट हुआ साहो का दूसरा गाना

बॉलीवुड
Updated Aug 02, 2019 | 13:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फिल्म साहो को लेकर प्रभास खूब चर्चा में हैं, इसमें वो पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। साहो का दूसरा गाना इन्नी सोनी 2 अगस्त को रिलीज होने वाला है...

prabhas and shraddha kapoor Saaho Song enni Soni Shoots on world longest bridge video
प्रभास और श्रद्धा कपूर।  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो 300 करोड़ के बजट में बन रही है।
  • साहो में चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में हैं।
  • फिल्म साहो 30 अगस्त 2019 को रिलीज हो रही है।

बाहुबली फेम एक्टर प्रभास की जल्द अपकमिंग फिल्म साहो रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर प्रभास खूब चर्चा में हैं, इसमें वो पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। साहो का दूसरा गाना इन्नी सोनी 2 अगस्त को रिलीज होने वाला है। सॉग्स का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है जिसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक केमेस्ट्री की एक झलक देखने को मिली थी। मेकर्स जहां फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए मोटी रकम खर्च कर रहे हैं तो वहीं सॉन्ग शूटिंग के लिए भी बड़ा बजट रखा गया है। 
अपकमिंग सॉन्ग इन्नी सोनी को लेकर सामने आई जानकारी के मुताबिक इसे ऑस्ट्रिया में शूट किया गया है। इस सॉन्ग के लिए खासतौर पर फेमस स्कीइंग रिसॉर्ट स्टायबाय ग्लेशियर टॉप ऑफ टायरोल को चुना गया। जी हां, इन्नी सोनी गाने को दुनिया के सबसे लंबे झूलते हुए फुटब्रिट पर शूट किया गया है। ये ब्रिज 1621 फीट लंबा और इसकी ऊंचाई 279 फीट है। मेकर्स इस फिल्म से दर्शकों को वो लोकेशन दिखाना चाहते हैं जो पहले फिल्मों में इस्तेमाल नहीं हुई हैं। साथ ही इस गाने की शूटिंग के दौरान करीब 100 लोगों की टीम ने काम किया है। 


प्रभास और श्रद्धा कपूर के इस गाने को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और तुलसी कुमार ने गाया है। साथ ही इसकी कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट ने ही है। 
साहो की अगर लागत की बात करें तो ये फिल्म 300 करोड़ के बजट में बन रही है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में हैं। ये फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज हो रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर