प्रेग्नेंसी के दौरान सुरवीन चावला ने की थी सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग, कहा- भाग जाने का करता था मन

बॉलीवुड
Updated Aug 11, 2019 | 17:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सुरवीन ने बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान इस शो की शूटिंग की थी। सुरवीन सेक्रेड गेम्स सीजन 2 में सुरवीन जोजो का किरदार निभा रही हैं। सीजन 2 में जोजो की कहानी खुलकर सामने आएगी।

Surveen Chawla
Surveen Chawla 

मुंबई. सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स में स्ट्रीम होने वाला है। इस सीजन में कई सवालों के जवाब मिलेंगे। वहीं, पिछले सीजन में जिन किरदारों की केवल झलक देखने को मिली थी, इस सीजन उनकी कहानी भी सामने आएगी। इनमें से एक किरदार है जोजो का। इसे सुरवीन चावला निभा रही हैं।

सुरवीन ने बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान इस शो की शूटिंग की थी। पीटीआई से बातचीत में सुरवीन ने कहा कि प्रेग्नेंसी के कारण जोजो का किरदार निभाना काफी मुश्किल था। इसकी शूटिंग भावनात्म और शारीरिक तौर पर काफी थका देने वाला था। 

सुरवीन कहती हैं कि- आप किरदार को निभाते वक्त अपनी फीलिंग्स को खत्म करने की कोशिश करते हैं। यह जगह प्रेग्नेंसी के दौरान मौजूद होने के लिए अच्छी नहीं है। मेरा कई बार भाग जाने का मन करता था। ये अंदर तक डैमेज था। 

रिलीज से पहले देख सकते हैं सेक्रेड गेम्स 
 'सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन' 15 अगस्त को रिलीज होने वाला है। हालांकि,  वनप्लस स्मार्टफोन पर यूजर्स शो रिलीज होने के एक दिन पहले देख सकेंगे। आईएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने शनिवार को घोषणा की है। 

सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 की इस स्पेशल स्क्रीनिंग को देखने के लिए वन प्लस यूजर्स को रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद सीजन 2 के पहले एपिसोड को देखने का मौका मिलेगा। वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने नेटफ्लिक्स के साथ टाई अप किया है। 

सीजन 2 में आएंगे नए किरदार
सेक्रेड गेम्स 2 में नवाज गणेश गायतोंडे, सैफ अली खान सरताज सिंह और पंकज त्रिपाठी गुरुजी के रोल में होंगे। जोजो के अलावा पकंज त्रिपाठी का गुरुजी का किरदार भी काफी बड़ा होने वाला है। 

सीजन 2 में कई नए किरदार देखने को मिलेंगे। कल्कि केकला बात्या एबेलमैन के किरदार में दिखाई देंगी। ये एक फिलस्तीनी महिला है जो गुरुजी की शिष्या भी हैं। दूसरे सीजन में केन्या में रॉ ऐजेंट के.डी यादव के किरदार को अमृता सुभाष निभा रही हैं। इसके अलावा रणवीर शौरी साजिद खान के किरदार में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर