Jawaani Jaaneman Poster: सामने आया सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन का नया पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड
Updated Dec 23, 2019 | 17:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Saif Ali Khan Film Jawaani Jaaneman: सैफ अली खान और तब्बू स्टारर फिल्म जवानी जानमेन का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

Saif Ali Khan की फिल्म जवानी जानेमन
Saif Ali Khan की फिल्म जवानी जानेमन 
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन का नया पोस्टर सामने आया है।
  • फिल्म में सैफ अली खान के अपोजिट तब्बू मुख्य भूमिका नजर आएंगी।
  • जवानी जानेमन अगले साल इस तारीख को रिलीज होगी।

सैफ अली खान और तब्बू स्टारर फिल्म जवानी जानेमन का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सैफ अली खान के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म से वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई हैं। इस फिल्म में लंबे समय बाद तब्बू और सैफ अली खान एक साथ काम करते दिखाई देंगे। सामने आए फिल्म का पोस्टर काफी बोल्ड है। 

हाल ही में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि सैफ अली खान, आलिया फर्नीचरवाला और तब्बू स्टारर फिल्म जवानी जानेमन अगले साल 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म को नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है। वहीं इसे जैकी भगनानी,दीपशिखा देशमुख, सैफ अली खान और जय शेवकरमानी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

फिल्म में सैफ, आलिया के पिता के रोल में हैं, जो अब भी अपनी उम्र के हिसाब से बर्ताव नहीं करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में सैफ 40 साल के पिता का रोल निभा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अपना वजन भी कम किया है।

 

 

 

इस फिल्म की शूटिंग जून में लंदन में शुरू हुई थी और उम्मीद की जा रही है कि साल के आखिर तक ये खत्म हो जाएगी। फिल्म के पोस्टर देखने से साफ है कि सैफ अली खान एक बार फिर से दमदार किरदार में नजर आएंगे। एक्टर आखिरी बार फिल्म लाल कप्तान में दिखाई दिए। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tabu (@tabutiful) on

 

वहीं सैफ अली खान आने वाले दिनों में फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो नेगिटिव रोल में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और काजोल भी मुख्य भूमिका में होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर