Throwback Video: जब अमृता सिंह ने सैफ अली खान के लिए गाया था रोमांटिक गाना, वायरल हुआ पुराना वीडियो

Amrita Singh Old Video Viral: एक्ट्रेस अमृता सिंह का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पूर्व पति सैफ अली खान के लिए रोमांटिक गाना गाती नजर आ रही हैं।

Saif Ali Khan with Amrita Singh
Saif Ali Khan with Amrita Singh 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस अमृता सिंह का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • वीडियो में पूर्व पति सैफ अली खान के लिए गाना गाती आईं नजर
  • मालूम हो कि सैफ और अमृता शादी के 13 साल बाद 2004 में अलग हो गए थे

कोरोना वायरस के चलते इस समय देश में लॉकडाउन है जिसके चलते सभी लोग घरों में ही समय बिता रहे हैं। इस दौरान लोग सेलेब्स थ्रोबैक पोस्ट कर रहे हैं तो वहीं फैन पेज पर भी सेलेब्स की पुरानी फोटोज व वीडियोज सामने आ रहे हैं। इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

अमृता ने सैफ के लिए गाया रोमांटिक गाना

वायरल हो रहा यह वीडियो सिमी ग्रेवाल के टॉक शो का है जिसमें अमृता सैफ के लिए रोमांटिक गाना गा रही हैं, जिसे सुनकर सैफ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अमृता राजेश खन्ना की फिल्म अमर प्रेम का मशहूर गाना 'तुम आ गए हो, नूर आ गया है' गा रही हैं। इस दौरान वो लगातार सैफ की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं और जैसे ही वो गाना खत्म करती हैं, सैफ उनकी तारीफ करते हुए उन्हें किस कर देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by sara ali khan95®© (@saraalikhanpataudi1) on

शादी के 13 साल बाद अलग हुईं राहें

मालूम हो कि सैफ अली खान ने साल 1991 में खुद से करीब 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे भी हुए, बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम खान। लेकिन सैफ- अमृता की शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और साल 2004 में दोनों अलग हो गए। 

सैफ ने करीना कपूर से की शादी

अमृता से शादी टूटने के बाद सैफ काफी परेशान रहते थे और अपने दोनों बच्चों को बहुत याद करते थे। अमृता से अलग होने के कुछ साल बाद एक्ट्रेस करीना कपूर उनकी जिंदगी में आईं और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान भी है। मालूम हो कि करीना उम्र में सैफ से करीब 10 साल छोटी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

ऐसा है अमृता के बच्चों और करीना का रिश्ता

सारा व इब्राहिम की बात करें तो अपने पेरेंट्स के तलाक के दोनों की कस्टडी अमृता सिंह को मिली। हालांकि वो सैफ और करीना के भी काफी क्लोज हैं। सारा अक्सर करीना व तैमूर के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। करण जौहर के शो कॉफी विद करण 6 में सारा ने अपनी फैमिली के बारे में बात करते हुए कहा था कि अब उनके दो घर हैं और दो हैप्पी पेरेंट्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर