Saif, Kareena Romantic Photos: रणथम्भौर में दिखा सैफ और करीना का रोमांटिक अंदाज, आंखों में आंखे डाले आए नजर

बॉलीवुड
Updated Dec 09, 2019 | 17:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Saif Ali Khan Kareena Kapoor Khan photos: सैफ अली खान और करीना कपूर खान की रणथम्भौर की कुछ फोटोज सामने आईं हैं, जिनमें वे रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं।

Saif, Kareena Romantic Photos: रणथम्भौर में दिखा सैफ और करीना का रोमांटिक अंदाज, आंखों में आंखे डाले आए नजर
Saif, Kareena Romantic Photos: रणथम्भौर से सैफ अली खान और करीना कपूर खान की रोमांटिक फोटोज वायरल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रणथम्भौर पहुंचे सैफ अली खान और करीना कपूर खान
  • सैफ और करीना की रोमांटिक फोटोज आईं सामने
  • इससे पहले दोनों तैमूर के साथ जयपुर एयरपोर्ट पर दिखे थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान इंडस्ट्री के हॉट कपल्स में से एक हैं। दोनों ही सोशल मीडिया से दूर हैं, लेकिन उनकी फोटोज अक्सर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में सैफ और करीना की तैमूर के साथ जयपुर एयरपोर्ट पर तस्वीरे सामने आई थीं। अब उनकी कुछ रोमांटिक फोटोज वायरल हो रही हैं। दरअसल सैफ अपने परिवार के साथ रणथम्भौर में हैं।

सोशल मीडिया पर सैफ और करीना की कुछ रोमांटिक फोटोज सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिख रहे हैं। दोनों एक-दूसरे की आंखों में आंखे डाले देख रहे हैं। इस तस्वीरों में सैफ एक सूट में नजर आ रही हैं, वहीं करीना जैकेट में दिख रही हैं। करीना ने अपने लुक को स्कार्फ और हूप ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है। पोस्ट के मुताबिक इन फोटोज को कुणाल खेमू ने क्लिक किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Love @khemster2 @nainas89 A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना और सैफ की ये रोमांटिक तस्वीरें फैंस भी बहुत पसंद आ रही हैं। वे फोटो पर माशाअल्लाह, स्टनिंग जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। इससे पहले कुणाल खेमू ने भी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे सैफ, करीना और सोहा अली खान के साथ नजर आ रहे थे। ये पटौदी पैलेस की तस्वीर थी। इसके साथ उन्होंने लिखा कोल्ड ब्लू और रॉयल ब्लू।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Cold Blue and Royal Blue #winter #aboutlastnight A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें करीना की फिल्म गुड न्यूज आने वाली है। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा करीना, आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा की पंजाब में शूटिंग कर रही थीं। शूट के दौरान की कुछ फोटोज भी सामने आईं थीं। वहीं सैफ फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर