Saif Ali Khan: सैफ अली खान ने की देश में चल रहे प्रोटेस्ट पर बात, बोले- ऐसे तो सेक्युलरिज्म का निशान मिट जाएगा

Saif Ali Khan On CAA NRC Protest: सैफ अली खान ने हाल ही में देश में चल रहे प्रोटेस्ट के बारे में बात की है। सैफ ने कहा कि देश के लोगों का गलत रवैया देखकर उन्हें बहुत दुख होता है...

Saif Ali khan About Democracy secularism and On CAA NRC Protest
सैफ अली खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान ने देश में चल रहे प्रोटेस्ट के बारे में बात की है।
  • सैफ ने कहा कि देश के लोगों का गलत रवैया देखकर उन्हें बहुत दुख होता है।
  • सैफ अली खान का कहना है कि इस तरह से सेक्युलरिज्म का नामो निशान ही मिट जाएगा।

सैफ अली खान अपनी फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके किरदार की खूब तारीफ हो रही है। वैसे फिलहाल सैफ अली खान अपनी फिल्म जवानी जानेमन के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में सैफ, तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला के साथ नजर आने वाले हैं। अब हाल ही में सैफ अली खान ने अनुपमा चोपड़ा को एक इंटरव्यू दिया है जिसे लेकर वो खूब सुर्खियों में हैं। इस इंटरव्यू में सैफ ने पहली बार देश में चल रहे राजनीतिक मुद्दें पर राय दी है। 
सैफ अली खान ने इस इंटरव्यू में देश में चल रहे प्रोटेस्ट के बारे में बात की है। सैफ ने कहा कि देश के लोगों का गलत रवैया देखकर उन्हें बहुत दुख होता है। देश जिस तरह से आगे जा रहा है। उससे तो सेक्युलरिज्म का नामो निशान ही मिट जाएगा। ये रवैया हमें भाईचारे के रास्ते से अलग लेकर जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saif_alikan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saif_alikan) on

सैफ अली खान ने आगे कहा कि देश के लोग लाभदायक चीजों पर स्टैंड नहीं ले रहे हैं। लोग किसी चीज का विरोध कर रहे हैं तो उनको पीटा जा रहा। साथ ही कोई एक्टर इसपर स्टैंड लेता है तो इसका प्रभाव फिल्म पर पड़ता है। इसलिए A-पॉलीटिकल रहना ज्यादा सुरक्षित विकल्प है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saif_alikan) on


आपको बताते चलें CAA और NRC को लेकर लोग दो गुटों में बंट गए हैं। अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, अनुभव सिन्हा, तापसी पन्नू, विशाल भारद्वाज सहित कई लोग खुलकर इसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें, सैफ की फिल्म तान्हाजी की बॉक्स ऑफिस में कमाई की रफ्तार लगातार जारी है। तान्हाजी ने एक हफ्ते में 145.33 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर