Exclusive: भयंकर गर्मी में हुई है 'लाल कप्तान' की शूटिंग, सेट पर इस तरह एक दूसरे को सपोर्ट करते थे सैफ और दीपक

बॉलीवुड
Updated Oct 13, 2019 | 15:20 IST | Priyanka Singh

Deepak Dobriyal Exclusive Interview: सैफ अली खान स्टारर फिल्म लाल कप्तान में दीपक डोबरियाल खास की भूमिका निभाने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने किरदार को लेकर टाइम्स नाउ हिन्दी से खास बातचीत की।

Deepak dobriyal
Deepak dobriyal 
मुख्य बातें
  • हाल ही में अपनी नई फिल्म लाल कप्तान को लेकर दीपक डोबरियाल ने खुलकर बात की
  • फिल्म में वो तीसरी बार सैफ अली खान के साथ नजर आने वाले हैं
  • फिल्म में वो एक ट्रैकर की भूमिका में नजर आएंगे

Deepak Dobriyal Exclusive Interview: तनु वेड्स मनु, हिंदी मीडियम और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल में खास जगह बनाने वाले दीपक डोबरियाल इन दिनों चर्चा में है। बता दें कि उनकी फिल्म लाल कप्तान जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं दोनों एक्टर तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं।

फिल्म लाल कप्तान में दीपक डोबरियाल एक ट्रैकर की भूमिका में हैं। जो लोगों को सूंघ कर पता लगाता हैं। फिल्म का ट्रेलर और डायलॉग लोगों को बेहद पसंद आ रहा हैं। हाल ही में दीपक डोबरियाल ने फिल्म लाल कप्तान को लेकर टाइम्स नाउ हिन्दी से खास बातचीत की। उन्होंने बताया कि फिल्म में उनका अहम किरदार है, जब लोग फिल्म को देखेंगे तब और अच्छे से समझ पाएंगे।

एक्टर ने बताया कि लाल कप्तान में सभी अलग अलग दिख रहे हैं। फिल्म में लुक के साथ एक्टिंग दोनों ही जबरदस्त है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि एक बार फिर से सैफ अली खान के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा........

एक बार फिर से अलग अवतार में नजर आ रहे हैं

दीपक ने बताया कि सिर्फ कॉमेडी ही नहीं की है। हर बार अलग करने की कोशिश करता हूं। चाहे वो दबंग हो या फिर तनु वेड्स मनु हो। अब तक सिर्फ तनु वेड्स मनु में मेरा किरदार सिर्फ कॉमेडी था, बाकि सभी फिल्में अलग-अलग किरदार के थे। उन्होंने बताया कि कई बार एक तरह के करिदार निभाने के बाद लोग आपको सीरियस लेना बंद कर देते हैं। ऐसे में आपको खुद के लिए स्टैंड लेना पड़ता है।

सैफ अली खान संग तीसरी बार काम करने का अनुभव कैसा रहा

इस पर दीपक ने बताया कि उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार रहा है। उन्होंने बताया कि हम दोनों को जब भी किसी प्रोजेक्ट में साथ जुड़ने का मौका मिलता है। उस फिल्म की कहानी अलग होती है। जिसमें मैं अपने किरदार में डूबा हुआ हूं वो अपने किरदार में डूबे हुए हैं। लेकिन पेशेंस के मामले में हम दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं क्योंकि लाल कप्तान की शूटिंग काफी मुश्किल थी। हमने ऐसे-ऐसे जगहों पर शूटिंग की है जहां 15 किलोमीटर तक एक पेड़ नहीं है। अप्रैल और मई के महीने में भयंकर गर्मी होती है, जिसमें हमे हेवी मेकअप के साथ रहना होता था। इस गर्मी में हम 5 से 6 महीने साथ थे, तो अक्सर एक दूसरे को सपोर्ट करते रहते थे।

किन जगहों पर हुई लाल कप्तान की शूटिंग

एक्टर ने बताया कि राजस्थान के आंतरिक स्थानों पर की है। जैसे झालावाड़, उदयपुर, झाड़ोल आदि स्थानों पर की गई है। कहा जाए तो पूरे राजस्थान को कवर किया गया है।

 

 

एक तरह के रोल से हो गए थे परेशान
दीपक ने बताया कि करियर में बड़ी फिल्मों का बहुत बड़ा प्रभाव होता है। ऐसे में कई बार एक फिल्म में आपका किरदार अगर हिट हो गया तो इंडस्ट्री में लोग आपको उसी तरह के रोल ऑफर करने लगते हैं। वो ये सोच ही नहीं पाते कि आप इससे भी अलग कुछ कर सकते हैं। ऐसे में मुझ एक बार में ऐसी 25 फिल्में ऑफर हुईं जिसमें एक तरह के किरदार थे। जिसे मैंने करने से इंकार किया और तय किया कि मुझे किस तरह के किरदार को निभाना चाहिए। अगर कुछ अलग लगता है तब ही मैं फिल्म के लिए हां करता हूं। 

हीरो के साथ हर जगह घूमना नहीं पसंद
एक्टर से जब सवाल किया गया कि आपने कई तरह के किरदार निभाए लेकिन लोगों ने पप्पी सिंह को खूब पसंद किया। इसपर दीपक ने बताया कि मुझे कॉमेडी करने से कोई परहेज नहीं है। लेकिन हर बार हीरो के साथ नहीं घूमना चाहता। ऐसा क्यों है कि हर बार वो सिर्फ हीरो के साथ घूम रहा है क्यों उसकी जिंदगी में और कुछ नहीं है। क्या उसने इतना बड़ा लोन लिया है कि जिंदगी भर उसके साथ घूमता रहे। दीपक ने बताया कि कॉमेडी करने से कोई परहेज नहीं है बस किरदार अलग होना चाहिए। मैंने इन किरदारों को निभाने के लिए अपना खुद के विचार को बदला है। लोग भले इस किरदार को सेकेंड या थर्ड लीड समझे लेकिन मैंने इसे हमेशा मेन लीड ही समझा है। वहीं आने वाले दिनों लाल कप्तान के अलावा एक्टर अंग्रेजी मीडियम और कामयाब जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर