ऋतिक रोशन का नाम लेकर सैफ अली खान ने बेटे इब्राहिम को दी ये सलाह, कहा- सोशल मीडिया से रहें दूर

सैफ अली खान ने अपने बेटे इब्राहिम अली खान को सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह दी है। सैफ ने एक्टर ऋतिक रोशन का नाम लेकर इब्राहिम को यह सलाह दी।

Saif Ali Khan and Ibrahim Ali Khan
Saif Ali Khan and Ibrahim Ali Khan 
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान ने बेटे इब्राहिम अली खान को दी सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह।
  • सैफ ने ऋतिक रोशन का नाम लेकर इब्राहिम को दी ये सलाह।
  • मालूम हो कि सैफ यह साफ कर चुके हैं कि

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। सैफ अपनी पर्सनल लाइफ के साथ- साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। सैफ के तीन बच्चे हैं और वो जल्द ही चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं। सैफ ने हाल ही में अपने बेटे इब्राहिम अली खान के बारे में बात की। 

सैफ अली खान ने कहा कि इब्राहिम को सोशल मीडिया से दूर रहना चाहिए। सैफ ने अपने बेटे को गुड लुकिंग बताते हुए कहा कि उन्हें ऋतिक रोशन की तरह सोशल मीडिया से दूर रहना चाहिए और समय आने पर स्क्रीन (पर्दे) पर आकर धमाका करना चाहिए। सैफ ने कहा कि इब्राहिम पूरी तरह से मुझसे होने वाली तुलना को नजरअंदाज नहीं कर सकता, वो अब भी सीख रहा है और अपनी पर्सनैलिटी को डिवेलप कर रहा है, इसलिए उसके लिए यह जरूरी है कि जितना हो सके उस समय तक (पर्दे पर आने तक) वो कम दिखे।  

बेटी सारा को लेकर कही ये बात

सैफ ने अपनी बेटी व बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के बारे में बात करते हुए कहा कि सारा को स्क्रीन पर देखना फनी है। सैफ ने कहा, 'उसने मुझे अपने कुछ गाने दिखाए और यह साफ था कि वो मजे कर रही थी। सारा को स्क्रीन पर देखना फनी है क्योंकि मेरे लिए अब भी वो छोटी बच्ची है, लेकिन जाहिर है कि वो बड़ी हो गई है।'

बॉलीवुड में करियर बनाएंगे इब्राहिम

इब्राहिम की बात करें तो यह साफ है कि वो फिल्मों में ही काम करना चाहते हैं। सैफ और सारा दोनों यह साफ कर चुके हैं। सैफ ने बेटे के भविष्य और अभिनय में करियर के बारे में बात करते हुए कहा था कि 19 वर्षीय स्टार किड एक्टिंग की दुनिया में कदम रख सकते हैं। इस बारे में सैफ ने कहा था, 'इब्राहिम अभिनय में करियर बनाने के लिए तैयार है। और क्यों नहीं? मैं अपने सभी बच्चों को इस पेशे में रखना पसंद करता हूं। यह काम करने के लिए सबसे अच्छी जगह है।' उन्होंने उस समय को भी याद किया जब वह खुद 17-18 साल के थे और एक्टिंग ने उन्हें सही रास्ता दिखाया था। सैफ अली खान ने कहा, 'मुझे जो मजा एक्टिंग में मिला है, वह मेरी अपेक्षा से कहीं ज्यादा है।'

मालूम हो कि हाल ही में सैफ ने अपने तीनों बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो सभी एक्टर बनेंगे। सैफ ने कहा था, 'मेरी बेटी, मेरा बड़ा बेटा एक्टर बनना चाहता है। मुझे लगता है कि तैमूर एक अभिनेता होगा।' बकौल सैफ अली खान, 'यकीन मानिए तैमूर पहले से ही हमारा मनोरंजन कर रहा है।' सैफ आगे कहते हैं, 'मेरी बहन ने भी फिल्मों में काम किया है। मेरी वाइफ और एक्स वाइफ दोनों एक्ट्रेस थीं। हमारा पूरा परिवार इस इंडस्ट्री में है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर