सारा और इब्राहिम ने धूमधाम से मनाया करीना के बेटे जेह का पहला बर्थडे, देखें बहन-भाइयों की बॉन्डिंग

सोमवार को बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली अदाकारा करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान के छोटे बेटे जहांगीर यानी जेह एक साल के हो गए।

Jeh First Birthday Celebration
Jeh First Birthday Celebration 
मुख्य बातें
  • एक साल का हुआ करीना का छोटा बेटा जेह
  • सारा और इब्राहिम ने मनाया भाई जेह का जन्मदिन
  • खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर हुईं वायरल

Jeh First Birthday Celebration: सोमवार को बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली अदाकारा करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान के छोटे बेटे जहांगीर यानी जेह एक साल के हो गए। इस मौके पर पूरे परिवार ने मिलकर जेह का बर्थडे सेलिब्रेट किया। जेह का बर्थडे मनाने अदाकारा और सैफ अली खान के बेटे-बेटी सारा अली खान और इब्राहिम भी पहुंचे। 

करीना कपूर ने भी जेह के पहले बर्थडे पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में सैफ के साथ जेह नजर आ रहा है। वहीं सारा अली खान ने भी अपने सबसे छोटे भाई के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। खास बात ये है कि इन तस्वीरों में सैफ अली खान के साथ उनके चारों बच्चे काफी खुश नजर आ रहे हैं। सैफ के साथ चारों की बॉन्डिंग काफी अच्छी लग रही है। 



तस्वीरों में सारा अली खान अपने तीनों भाइयों इब्राहिम, तैमूर और जहांगीर के साथ पोज देती दिख रही हैं। सारा ने इस मौके पर जेह को अपने हाथों से खाना भी खिलाया। यह खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दूसरी तस्वीर में तैमूर और जेह दोनों फ्लोर पर क्रॉल करते दिख रहे हैं। जेह का बर्थडे सेलिब्रेट करने सारा और इब्राहिम करीना के घर पर पहुंचे थे। इन तस्वीरों मे सारा और इब्राहिम बर्थडे बॉय जेह के साथ खूब सारी मस्ती करते दिख रहे हैं।

Also Read: किताब में करीना कपूर का खुलासा, दूसरे बेटे का नाम Jehangir, शेयर की पहली फोटो

करीना ने शेयर की थी फोटो

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बेटे जेह के एक साल के हो जाने पर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर जेह को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक चंचल मूड में अपने बेटों की एक तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में जेह को अपने बड़े भाई तैमूर का पीछा करते हुए देखा जा सकता है। करीना ने कैप्शन में लिखा, "भाई, मेरे लिए रुको मैं आज एक साल का हो गया हूं। आइए एक साथ दुनिया को एक्सप्लोर करें। जन्मदिन मुबारक हो मेरे जेह बाबा..मेरी जिंदगी हैशटैग मेरा बेटा और हैशटैग माई टाइगर।"


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर