Salman Khan के बंगले का चौकीदार हुआ गिरफ्तार, 29 साल पुराने चोरी के मामले में है आरोपी

बॉलीवुड
Updated Oct 10, 2019 | 15:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर से चर्चा में है। हाल ही में एक्टर के घर क्राइम ब्रांच ने छापेमारी हुई है। छापेमारी के बाद एक्टर के घर से एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • सलमान खान के बंगले पर क्राइम ब्रांच का छापा
  • पुलिस ने सलमान खान के घर के केयर टेकर को गिरफ्तार कर लिया है
  • इस शख्स को पुलिस पिछले 29 साल से उसकी तलाश करती रही है

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर क्राइम ब्रांच ने छापेमारी कर उनके बंगले की चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें  कि ये केयर टेकर 20 साल से सलमान के गोराई स्थित बंगले की देखभाल कर रहा था। छापेमारी के बाद पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस 29 साल से उसे ढूंढ रही थी।

सलमान खान के चौकीदार का नाम  शक्ति सिद्धेश्वर राणा है। जो कि 20 साल से उनके गोराई स्थित बंगले की देखभाल कर रहा था। इस वक्त शक्ति सिद्धेश्वर राणा की उम्र 62 साल है और कई साल से चौकीदार के तौर पर काम कर रहा था। राणा के बारे में पुलिस पिछले कई साल से पता लगाने में जुटी हुई थी, लेकिन हर बार वो चकमा देकर निकल जाता था।

ऐसे में जब उसकी जानकारी मिली तो बिना किसी देरी के पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को आता देख राणा वहां से भागने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक राणा और कुछ अन्य लोग चोरी के मामले में कथित रूप से शामिल थे, जिन्हें 1990 में क्राइम ब्रांच ने हिरासत में लिया था। बाद में वो जमानत पर रिहा हुआ था, जिसके बाद से ही वो पुलिस को लगातार चकमा दे रहा है। कोर्ट  ने राणा के खिलाफ एक गैर-जमानती वारंट जारी किया था लेकिन पुलिस उन्हें ट्रैक नहीं कर पाई।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

हाल ही में राणा के बारे में पुलिस को जानकारी मिली। जिसके मुताबिक बताया गया कि वो पिछले 20 साल गोराई स्थित एक घर में काम करता है। जिसके बाद मुबई पुलिस ने उसे ट्रैक करना शुरू किया और एक दिन उसे पकड़ने पहुंच गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर