Salman Khan ने गर्लफ्रेंड यूलिया संग झाड़ू लगाकर साफ किया फार्महाउस, शेयर किया वीडियो

Salman Khan Video: सलमान खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो फार्महाउस पर झाड़ू लगाते नजर आ रहे हैं। इसमें यूलिया को भी झाड़ू लगाते देखा जा सकता है।

Salman Khan and Lulia Vantur
Salman Khan and Lulia Vantur  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने फार्महाउस पर लगाई झाड़ू
  • विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर शेयर किया वीडियो
  • मालूम हो कि सलमान कुछ समय से पनवेल स्थित फार्महाउस में ही रह रहे हैं

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पिछले कुछ समय से पनवेल स्थित फार्महाउस में रह रहे हैं। यहां सलमान के साथ उनके परिवार के कुछ सदस्य भी हैं। यहां रहते हुए सलमान अपने दो गाने रिलीज कर चुके हैं। अब विश्व पर्यावरण दिवस (World Environment Day) के मौके पर उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है।

सलमान ने अपना जो वीडियो शेयर किया है इसमें वो अपने फार्महाउस में झाड़ू लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनके साथ कई और लोग भी फार्महाउस की सफाई कर रहे हैं जिनमें उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी शामिल हैं। ये सभी लोग मिलकर फार्महाउस को साफ कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर सलमान खान ने #SwachhBharat #WorldEnvironmentDay जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यूलिया ने शेयर की थी तूफान की वीडियो

यूलिया ने भी यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, 'विश्व पर्यावरण दिवस की बधाई! हमने अपना काम किया।' इससे पहले यूलिया ने निसर्ग तूफान का वीडियो भी शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने फार्महाउस की तूफान से पहले और बाद की फोटोज भी पोस्ट की थीं। तूपान के बाद की फोटो में फार्महाउस पर हुए असर को देखा जा सकता था। इन फोटोज को पोस्ट कर यूलिया ने लिखा था, 'लेकिन फिर भी जिंदगी आगे बढ़ती है.. सब कुछ ठीक करने के लिए सूरज वापस आता है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

मालूम हो कि कोरोना वायरस के चलते जब से देश में लॉकडाउन है तब से सलमान खान पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर रह रहे हैं। सलमान के साथ यहां दोनों बहनें अलवीरा व अर्पिता खान अपने परिवार के साथ हैं। इसके साथ ही यूलिया और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस भी यहीं हैं।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल ईद पर सलमान खान की फिल्म 'राधें: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो सकी जिसकी रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है। इस फिल्म में सलमान एक्ट्रेस दिशा पाटनी संग दिखेंगे। इससे पहले दोनों ने फिल्म भारत में काम किया था जो पिछले साल रिलीज हुई थी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर