सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, राधे की टीम के अकाउंट में जमा कराए पैसे

Salman Khan Helps Radhe Team Members: लॉकडाउन के कारण सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे की शूटिंग रुक गई है। मुश्किल की इस घड़ी में सलमान अपनी टीम की मदद के लिए आगे आए हैं।

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग कोरोना वायरस के कारण टल गई है।
  • सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे के क्रू मेंबर्स के अकाउंट में पैसे जमा कर दिए हैं।
  • मुश्किल की घड़ी में सलमान खान फिल्म की टीम की मदद के लिए आगे आए हैं।  

मुंबई.कोरोना वायरस और उसके बाद पूरे देश में जारी लॉकडाउन के कारण सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग भी रुक गई है। हालांकि, इस मुश्किल की घड़ी में सलमान खान एक बार फिर फिल्म की टीम की मदद के लिए आगे आए हैं।  

Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक  सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे के क्रू मेंबर्स के अकाउंट में पैसा जमा करा दिया है। ये पैसे उनके खाते में जमा किया गया है जो 26 मार्च से दो अप्रैल तक काम करने वाले थे। 
 
सलमान खान के मेकअप आर्टिस्ट सुभाष कपूर ने वेबसाइट से इस बात की पुष्टि की है। सुभाष कपूर ने कहा-'मैं तहे दिल से सलमान सर का शुक्रिया अदा करता हूं। ये एक मुश्किल वक्त है। ऐसे में उन्होंने शानदार काम किया है।'    

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
@cmomaharashtra_ @My_bmc @adityathackeray @rahulnarainkanal A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

25 हजार मजदूरों की थी मदद 
सलमान खान इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे दिहाड़ी की मदद के लिए आगे आए थे। सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री की फेडरेशन FWICE के जरिए 25 हजार आर्टिस्टों की मदद की है। 

FWICE के प्रेसिडेंट बी.एन.तिवारी ने इंडियन एक्सप्रेस से बताया- 'सलमान खान ने हमसे पूछा कि हमारे एसोसिएशन में शामिल कितने आर्टिस्ट इससे प्रभावित हुए हैं। हमने उन्हें बताया कि ऐसे 25 हजार आर्टिस्ट हैं। हम उनके पास जल्द ही लिस्ट भेजने वाले हैं।'   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

टल सकती है राधे की रिलीज 
ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना वायरस और अब लॉकडाउन के कारण इस फिल्म की रिलीज टल सकती है। राधे में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान राधे के बाद फिल्म कभी ईद, कभी दिवाली में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म ईद 2021 में रिलीज होने वाली है। कभी ईद, कभी दिवाली हाउसफुल 4 के डायरेक्टर फरहाद शामजी डायरेक्ट करने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर