पड़ोसी के खिलाफ सलमान खान पहुंचे बॉम्बे HC, एक्टर ने लगाया लोगों को भड़काने का आरोप

सलमान खान एक फिर चर्चा में छाए हुए हैं। एक्टर ने अपने पनवेल वाला पड़ोसी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। आइए जानते हैं इस मामले के बारे में...

salman khan
salman khan 
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने अपने पड़ोसी पर दर्ज कराया केस
  • सलमान ने पड़ोसी पर मानहानि और सांप्रदायिकता भड़काने का आरोप लगाया
  • जानें क्या है सलमान खान से जुड़ा ये मामला

Salman Khan filed defamation case against his neighbour : सलमान खान अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। एक्टर को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद सलमान ने अपनी सेफ्टी के लिए लाइसेंस गन रखने के लिए अप्लाई किया था। अब सलमान खान अपने पनवेल वाले पड़ोसी को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर ने अपने पड़ोसी केतन ककक्ड़ के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है। एक्टर ने अपने बयान में कहा कि केतन के पुराने वीडियो से उनकी छवि ही नहीं खराब हुई बल्कि लोगों को भड़काने की भी कोशिश की गई है।

बॉम्बे हाई कोर्ट में सलमान ने सुनवाई के दौरान अपने पनवेल फॉर्महाउस के पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि और सांप्रदियक रूप से लोगों को भड़काने का आरोप लगाया है। उन्होंने आगे कहा, केतन के पोस्ट ने सिर्फ उनकी छवि को ही नहीं खराब किया है बल्कि सांप्रदायिक रूप से लोगों को भड़काने का काम किया है। इस मामले की सुनवाई जस्टिस सीवी भाड़ंग कर रहे हैं। एक्टर ने ये अपील मार्च 2022 में सेशन कोर्ट के ऑर्डर को चैलेंज करते हुए दायर की थी। इस मामले की अगली सुनवाई 22 अगस्त को होगी।

जानिए क्या है पूरा मामला

मार्च महीने में सलमान ने सेशन कोर्ट में केतन के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था। दरअसल केतन ककक्ड़ ने अपने वीडियो में बताया था कि सलमान अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस पर क्या- क्या करते हैं। केतन ने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद सलमान के वकील रवि कदम ने कोर्ट से अपील की थी कि केतन को इस वीडियो को हटाने का आदेश दिया जाए। इसी के साथ उन्हें आगे भी ऐसा करने से रोका जाए। सेशन कोर्ट ने इस तरह के ऑर्डर को जारी करने से मना कर दिया था जिसके बाद सलमान ने बॉम्बे हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

ये भी पढ़ें - करण जौहर की दो फिल्मों में दिखेंगी सारा अली खान, फिल्ममेकर ने अनन्या पांडे की लव लाइफ को लेकर किया दिलचस्प खुलासा

केतन ने सलमान पर लगाए थे गंभीर आरोप

केतन ने अपने वीडियो में बताया था कि सलमान का अयोध्या में राम मंदिर बनने में 500 साल लग गए और यहां सलमान गणेश मंदिर बनाने की कोशिश में है। उन्होंने सलान की तुलना बाबर और औरंगजेब से की थी। इतना ही नहीं केतन ने अपने वीडियो में सलमान को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गैंग का सदस्य बताया था। केतन के वकील ने सेशन कोर्ट को बताया था कि सलमान ने मानहानि का मुकदमा केतन की जमीन हड़पने के लिए किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर