Corona Virus: आपके अकेलेपन को दूर करेगी सलमान खान की ये फिल्में, आइसोलेशन में कम होगी परेशानी

Coronavirus Effects: फिल्म के जरिए लोग अपने अकेलेपन को आसानी से दूर कर सकते हैं। वहीं कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों ने खुद को घर में कैद कर लिया है।

Salman Khan film
Salman Khan film 
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस काा कहर पूरे देश में देखने को मिल रहा है।
  • इस वायरस की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है।
  • सलमान खान की इन फिल्मों को देख अपने अकेलेपन को दूर कर सकते हैं।

कोरोना वायरस के चपेट में आने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शनिवार तक इसके कुल 258 मामले थे और हाल ही में इसके 35 नए मामले सामने आए हैं। अब तक इस वायरस से 4 लोगों की मौत हो चुकी है। बता दें कि स्वास्थ्य विभाग ने लोगों को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के सलाह दी है। इसके अलावा बाहर कम निकलने की हिदायत दी जा रही है। विशेषज्ञों की माने तो हम जितना अधिक निकलेंगे उतना कोरोना वायरस के खतरे में आते जाएंगे।

इस वक्त कई लोग आइसोलेशन में जहां उन्हें किसी से मिलना या किसी के संपर्क में आना मना है। इसके अलावा बाकी लोगों ने भी इस खतरे से बचने के लिए खुद को कमरे में कैद कर लिया है। जब तक बहुत जरूरी न हो लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। वहीं ऐसे हालात में अकेलेपन को दूर करने के लिए लोग घर पर रहकर फिल्में देख सकते हैं। फिल्म देखकर आप न सिर्फ खुद को व्यस्त रख सकते हैं बल्कि मनोरंजन भी कर सकते हैं। ऐसे में सलमान खान की ये फिल्में लोगों को खूब पसंद आएगी।

बजरंगी भाईजान- बजरंगी भाईजान में सलमान खान सीधे-साधे हनुमान भक्त बजंरगी का किरदार निभाया है। जिसमें वह एक 6 साल की छोटी बच्ची को उसके घर छोड़ने के लिए पाकिस्तान चले जाते हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

सुल्तान- फिल्म सुल्तान में सलमान खान एक पहलवान की भूमिका में थे। जिसका नाम सुल्तान अली खान और वह कुश्ती चैंपियन है। उसका सपना होता है ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करना है। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट अनुष्का शर्मा थीं।

बॉडीगॉर्ड- हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है बॉडीगॉर्ड। साल 2011 में रिलीज इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट करीना कपूर मुख्य भूमिका में थी।

टाइगर जिंदा है- फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है। बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म ने 210 करोड़ की कमाई की थी। यह उनकी सबसे महंगी फिल्मों में से एक थी।

वॉन्टेड- प्रभु देवा द्वारा निर्देशित फिल्म वॉन्टेड में सलमान खान और आयशा टाकिया मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में दर्शकों को सलमान खान का स्टाइल और एक्शन खूब पसंद आया था।

पार्टनर- अमेरिकन फिल्म से प्रेरित सलमान खान की यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी। फिल्म में सलमान खान के साथ गोविंदा,कटरीना कैफ और लारा दत्ता मुख्य भूमिका में नजर आए थे। सलमान खान और गोविंदा की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी।

मुझसे शादी करोगी- सलमान खान, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म मुझसे शादी करोगी बॉक्स-ऑफिस जबरदस्त हिट हुई थी। डेविड धवन की इस फिल्म में हल्की कॉमेडी और शानदार डायलॉग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में तीनों की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

प्यार किया तो डरना क्या- साल 1998 में रोमांटिक कॉमेडी इस फिल्म को सोहेल खान ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में सलमान खान के साथ अरबाज खान भी नजर आए थे। अरबाज खान फिल्म में काजोल के भाई की भूमिका में थे। सलमान खान, अरबाज खान के अलावा काजोल और धर्मेंद्र भी मुख्य भूमिका में थे।

मैंने प्यार किया- साल 1989 में आई म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान खान पहली बार मुख्य भूमिका में नजर आए थे। दो करोड़ के बजट में बनने वाली यह फिल्म बेहद सफल हुई थी। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट भाग्यश्री मुख्य भूमिका में थे।

अंदाज अपना अपना- सलमान खान और आमिर खान की ये फिल्म आज भी लोगों के बीच खूब पॉपुलर है। फिल्म में सलमान खान और आमिर खान की जोड़ी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है। फिल्म में सलमान और आमिर के अलावा रवीना टंडन, करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर