सलमान खान लॉकडाउन में फैन्स को देंगे खास तोहफा, अब यहां देखने मिलेंगे पर्सनल वीडियो

Salman Khan YouTube Channel Soon: सलमान खान अब अपने फैन्स के लिए कुछ नया लेकर आ रहे हैं। इससे जरिए दबंग खान के फैन्स उनसे और ज्याद जुड़े रह सकेंगे....

Salman Khan YouTube channel Being Salman Khan launch Soon
सलमान खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सलमान खान जल्द अपना यू-ट्यूब चैनल लॉन्च करने वाले हैं।
  • सलमान लॉकडाउन में चैनल लॉन्च करने की तैयारी में लगे हुए हैं।
  • चैनल पर सलमान खान के फैन्स उनके कई वीडियोज देख सकेंगे।

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी गई है। पीएम मोदी की घोषणा के बाद लॉकडाउन 15 अप्रैल से बढ़कर अब 3 मई तक चलने वाला है। अब इस फ्री टाइम में जहां मेकर्स अपने फेमस आइकॉनिक शोज को रीलॉन्च कर रहे हैं तो वहीं स्टार्स घर में रहकर लगातार कुछ नया करने की कोशिश में लगे हुए हैं। इस लिस्ट में अब सलमान खान का भी नाम जुड़ने वाला है। 
खबर है कि सलमान खान जल्द अपना यू-ट्यूब चैनल लॉन्च करने वाले हैं। जी हां, सलमान खान लॉकडाउन में यूट्यूब चैनल लॉन्च करने की तैयारी में लगे हुए हैं और जल्द ही ये फैन्स के सामने होगा। सलमान खान के यूट्यूब चैनल का नाम बीइंग सलमान खान होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@beingsalmankhan) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@beingsalmankhan) on

इंस्टाग्राम पर सलमान खान अक्सर अपने फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं। जिसे फैन्स खूब पसंद करते है और हमेशा ज्यादा की डिमांड करते हैं। यूट्यूब चैनल के जरिए सलमान खान फैन्स के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के मूमेंट्स शेयर किया करेंगे। ताकि फैन्स सलमान की लाइफ के बारे में और जान सकें। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@beingsalmankhan) on


सलमान खान इन दिनों अपने फैन्स को लगातार कोरोना वायरस से बचाव की जानकारी दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने साल 1989 में आई फिल्म मैंने प्यार किया का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सलमान खान ने कोरोना वायरस का ट्विस्ट जोड़ा था और इसके जुड़ी जानकारी दी थी।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर