सलमान खान के पड़ोसी का चौंकाने वाला दावा, कहा- एक्टर के फार्महाउस में दफनाई जाती है फिल्मी सितारों की बॉडी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पनवेल फार्महाउस पड़ोसी ने हैरान करने वाला दावा करते हुए कहा कि एक्टर के फार्महाउस में फिल्मी सितारों की बॉडी दफनाई जाती है।

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • सलमान खान के पड़ोसी ने एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप।
  • सलमान के पड़ोसी का दावा है कि एक्टर के फार्महाउस पर एक्टर्स की बॉडी दफनाई जाती है।
  • उसने बच्चों की तस्करी से जुड़े आरोप भी लगाए।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं जो अक्सर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों वो एक बार फिर खबरों में आ गए हैं और वजह है उनका पनवेल स्थित फार्महाउस, जिसे लेकर उनके पड़ोसी ने हैरान करने वाला दावा किया है। 

एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

सलमान खान के पड़ोसी केतन कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर एक्टर के खिलाफ चौंकाने वाला दावा करते हुए कहा कि उनके पनवेल स्थित फार्महाउस पर फिल्मी सितारों के शवों को दफनाया जाता है और यहां तक कि यहां पर बच्चों की तस्करी भी होती है।

Also Read: सलमान खान को सांप ने काटा, पनवेल फार्महाउस पर हुआ हादसा, तुरंत अस्पताल पहुंचे एक्टर

सलमान के वकील ने कही ये बात

सलमान खान के वकील प्रदीप गांधी ने कहा कि ये आरोप बिना किसी सबूत के लगाए जा रहे हैं और जानबूझकर एक्टर की इमेज खराब करने की कोशिश की जा रही है। सलमान खान ने अपने पनवेल फार्महाउस पड़ोसी के खिलाफ शॉर्ट कॉज सिविल मुकदमा (Short Cause Civil Case) दायर किया ताकि उन्हें वीडियो, पोस्ट और ट्वीट के जरिए झूठे व अपमानजनक आरोप लगाने से रोका जा सके।

ये दावा भी किया

इतना ही नहीं कक्कड़ ने यह दावा भी किया कि संपत्ति विवाद के चलते, सलमान खान ने अर्पिता फार्म के बगल में स्थित अपने प्लॉट तक जाने के रास्ते को ब्लॉक कर दिया है। हालांकि सलमान के वकील ने इससे इनकार किया।

यहां सलमान बिताते हैं समय

आपको बताते चलें पिछले साल लॉकडाउन के अधिकांश समय के लिए, सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस में रहे थे। ये वही फार्महाउस है जिसका नाम उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के नाम पर रखा गया है। यहां पर अभिनेता सलमान खान खेत में काम करने, घुड़सवारी करने से लेकर अक्सर किसानी करते हुए कई सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। यहां तक कि सलमान खान ने पिछले साल जैकलीन फर्नांडीज के साथ उनके फार्महाउस पर एक गाने की शूटिंग भी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर