जॉन अब्राहम ने छोड़ा 'सरफरोश' का सीक्‍वेल, अब कौन निभाएगा लीड रोल?

आम‍िर खान और सोनाली बेंद्रे स्‍टारर फ‍िल्‍म 'सरफरोश' के डायरेक्‍टर जॉन अब्राहम को लीड रोल में लेकर इसका सीक्‍वेल बना रहे थे, लेकिन खबर आ रही है कि व्‍यस्‍तता के चलते जॉन ने यह प्रोजेक्‍ट छोड़ द‍िया है।

John Abraham
John Abraham 

आम‍िर खान और सोनाली बेंद्रे स्‍टारर फ‍िल्‍म 'सरफरोश' के डायरेक्‍टर जॉन मैथ्‍यू अभिनेता जॉन अब्राहम को लीड रोल में लेकर इसका सीक्‍वेल बना रहे थे, लेकिन खबर आ रही है कि व्‍यस्‍तता के चलते जॉन ने यह प्रोजेक्‍ट छोड़ द‍िया है। अभिनेता जॉन अब्राहम इस समय अपनी फ‍िल्‍म पागलपंती को लेकर व्‍यस्‍त हैं और उसके बाद वह डायरेक्‍टर मिलाप जावेरी की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, जॉन अब्राहम अपने पहले से तय किए गए प्रोजेक्‍ट्स पर काम कर रहे हैं, ऐसे में वह सरफरोश के सीक्‍वेल के लिए वक्‍त नहीं दे पा रहे थे। दूसरी तरफ सरफरोश के मेकर्स लंबा इंतजार नहीं करना चाहते हैं। ऐसे में बीच का रास्‍ता निकालते हुए जॉन अब्राहम फ‍िल्‍म से हट गए हैं। इस बात की पुष्टि खुद जॉन अब्राहम ने एक अखबार से बातचीत में की है। जॉन ने अखबार से बातचीत में कहा कि उनके पहले जो प्रोजेक्‍ट्स हाथ में हैं, वह उन्‍हें पूरा करेंगे। 

बता दें कि 1999 की ह‍िट फ‍िल्‍म 'सरफरोश' के डायरेक्‍टर John Matthew Matthan नक्‍सल‍ियों की समस्‍या और उसके समाधान पर सरफरोश 2 बनाने वाले हैं। वह जॉन को इस फ‍िल्‍म में लीड रोल में फाइनल कर चुके थे।

अब सवाल ये है कि जॉन की जगह इस फ‍िल्‍म में कौन लेगा। सूत्रों की मानें तो एक बार फ‍िर आमिर खान के नाम पर विचार किया जा सकता है। सरफरोश2 की कहानी पहले पार्ट से 20 साल आगे की है।

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर