Dabanng 3: सलमान खान ने शेयर किया दबंग 3 का फर्स्‍ट लुक, बोले- 'स्‍वागत नहीं करोगे हमारा'

बॉलीवुड
Updated Sep 11, 2019 | 12:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

लंबे इंतजार के बाद सलमान खान ने अपनी फिल्म दबंग 3 की झलक शेयर कर दी है। आज से 100 दिन बाद सलमान चुलबुल पांडे के रूप में पर्दे पर वापसी करेंगे।

dabanng 3
dabanng 3  

लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान ने अपनी फिल्म दबंग 3 की झलक शेयर कर दी है। सबसे पहले उन्‍होंने फ‍िल्‍म का मोशन पोस्‍टर जारी किया और फ‍िर इसके ऑफ‍िशियल पोस्‍टर सामने आए। पोस्‍टर शेयर करते हुए सलमान ने ल‍िखा- स्‍वागत नहीं करोगे हमारा। बता दें कि आज से 100 दिन बाद सलमान चुलबुल पांडे के रूप में पर्दे पर वापसी करेंगे।

यह दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म होगी, इसकी पहली दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं। इस फिल्म में सलमान खान दो अभिनेत्रियों के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। पिछली दो फिल्मों की तरह इस बार भी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के रोल में दिखाई देंगी लेकिन उनके अलावा इस बार फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी होंगी।

यह फ‍िल्‍म 20 दिसंबर को क्रिसमस से पहले रिलीज होगी। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फ‍िल्‍म की रिलीज को लेकर मेकर्स ने दमदार प्‍लानिंग की है। यह फ‍िल्‍म हिंदी भाषा के साथ कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। सलमान खान अपनी फ‍िल्‍म दबंग 3 में जवां नजर आएंगे। इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल से कम उम्र का भी दिखाया जाएगा।

दबंग 3 में चुलबुल पांडे के किरदार की पास्‍ट लाइफ को द‍िखाया जाएगा जिसकी वजह से कहानी फ़्लैशबैक में जाएगी। फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अरबाज खान, साउथ एक्टर सुदीप मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें कि सुदीप इस फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर