Tiger 3 की शूटिंग के लिए रूस रवाना हुए सलमान खान, एयरपोर्ट पर CISF के इंस्‍पेक्‍टर ने रोका, वीडियो वायरल

Salman Khan stopper at airport: बॉलीवुड के दबंग एक्‍टर सलमान खान गुरुवार रात अपनी नई फ‍िल्‍म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस रवाना हो गए।

Salman Khan stopped at Airport
Salman Khan stopped at Airport  
मुख्य बातें
  • जल्‍द ही कटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगे सलमाल
  • सलमान खान की इस फ‍िल्‍म का मुंबई का शेड्यूल पूरा हो चुका है

Salman Khan stopper at Mumbai airport: बॉलीवुड के दबंग एक्‍टर सलमान खान गुरुवार रात अपनी नई फ‍िल्‍म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस रवाना हो गए। इस फ‍िल्‍म का मुंबई का शेड्यूल पूरा हो चुका है और वह फ‍िल्‍म की लीड अदाकारा कटरीना कैफ के साथ विदेश में शूट करने गए हैं। सलमान खान के साथ उनके भतीजे निर्वान खान भी गए हैं। रवाना होने से पहले जब सलमान खान एयरपोर्ट पर अपनी कार से पहुंचे तो वहां उन्‍हें CISF के इंस्‍पेक्‍टर ने रोक द‍िया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स CISF के अधिकारी की प्रशंसा कर रहे हैं। 

बता दें कि सलमान खान रूस जाने के लिए जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो कार से उतरते ही कैमरों से घिर गए। उन्‍होंने अपना मास्‍क लगाया और एयरपोर्ट में दाखिल होने लगे। इसी दौरान सुरक्षा जांच में लगे सीआईएसएफ के इंस्‍पेक्‍टर ने उन्‍हें रोक दिया और जांच कराकर अंदर आने को कहा। विरल भैयानी के इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस वीडियो में लोगों ने उसकी खूब तारीफ की है।

इंस्‍पेक्‍टर के लुक की तारीफ 
वीडियो देखने के बाद यूजर्स सुरक्षा में तैनात इंस्‍पेक्‍टर की ड्यूटी और उसके लुक की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- CISF वाले बंदे का रोकने का तरीका बड़ा अच्छा लगा। वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया-  CISF इंस्पेक्टर बहुत गुड लुकिंग है... स्टार के बराबर। 

टाइगर सीरीज की तीसरी फ‍िल्‍म 

बता दें कि सलमान खान टाइगर सीरीज को लेकर काफी चर्चित रहते हैं। टाइगर सीरीज की पहली दो फ‍िल्‍मों को फैंस ने खूब प्‍यार दिया है। अब फैंस को टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार है। एक बार फ‍िर इस फ‍िल्‍म में सलमान और कटरीना की जोड़ी साथ देखने को मिलेगी। जबरदस्त ऐक्शन सीक्वेंस से भरी ये फ‍िल्‍म रूस के साथ टर्की और ऑस्ट्रिया में भी शूट होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर