Salman Khan के फैंस के लिए गुड न्‍यूज, जल्‍द दो बड़ी फिल्मों का ऐलान करेंगे भाईजान!

Salman Khan New Films: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान के फैंस के ल‍िए खुशखबरी है। खबर आ रही है कि भाईजान जल्‍द ही दो बड़ी फिल्मों की घोषणा करने वाले हैं।

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान के फैंस के ल‍िए खुशखबरी है।
  • भाईजान जल्‍द ही दो बड़ी फिल्मों की घोषणा करने वाले हैं।
  • सलमान तमिल हिट फिल्म 'मास्टर' के हिंदी रीमेक का हिस्सा बनेंगे।

Salman Khan New Films: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे इस साल ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। फैंस ने इस फ‍िल्‍म को काफी प्‍यार दिया था। दो साल बाद सलमान राधे के साथ पर्दे पर वापस आए थे। अब वह अपने फैंस के ल‍िए एक और खुशखबरी लेकर आए हैं। खबर आ रही है कि भाईजान जल्‍द ही दो बड़ी फिल्मों की घोषणा करने वाले हैं। जब से यह खबर सलमान खान के फैंस और सिनेमाप्रेमियों को लगी है तो वह काफी उत्‍साहित नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अगले महीने यानि जुलाई में सलमान खान इन दोनों फ‍िल्‍मों को अनाउंस कर सकते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, सलमान तमिल हिट फिल्म 'मास्टर' के हिंदी रीमेक का हिस्सा बनेंगे। यह फ‍िल्‍म शराबी प्रोफेसर जेडी के इर्द गिर्द घूमती है जो जुवेनाइल होम में टीचिंग जॉब करता है। फ‍िल्‍म का निर्देशन Lokesh Kanagaraj ने किया था और सुपरस्‍टार विजय लीड रोल में थे। लॉकडाउन से पहले सलमान खान को यह प्रोजेक्‍ट दिखा दिया गया था। 

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सलमान खान इस प्रोजेक्‍ट को लेकर खासा उत्‍साहित थे और वह इसे करने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म को सलमान खान ही प्रोड्यूस करेंगे साथ ही स्क्रिप्‍ट में कुछ बदलाव भी किया जाना है। 

इस फ‍िल्‍म को लेकर चल रही बात 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म 'खिलाड़ी' के हिंदी रिमिक की राइट्स खरीद ली है। इस फिल्म को फेमस डायरेक्टर रमेश वर्मा ने डायरेक्ट किया है! हालांकि इस फ‍िल्‍म की अधिक जानकारी तो अभी सामने नहीं आई है। बता दें कि सलमान खान आने वाले समय में शाहरुख खास संग फ‍िल्‍म पठान में कैमियो करते नजर आएंगे। वहीं सलमान के पास मनीष शर्मा की ‘टाइगर 3’, फरहाद सामजी की ‘कभी ईद कभी दिवाली’, साजिद नाडियाडवाला की ‘किक 2’ और सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर