आज से फ‍िल्‍म पठान की शूटिंग करेंगे सलमान खान, शाहरुख खान संग करेंगे दो-दो हाथ

खबरों के अनुसार आदित्य चोपड़ा की फिल्म पठान की शूटिंग सलमान खान आज से शुरू करेंगे। आदित्य चोपड़ा की पठान शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म है। 

Shah rukh khan with salman khan
Shah rukh khan with salman khan 
मुख्य बातें
  • सलमान खान आज से शुरू करेंगे आदित्य चोपड़ा की फिल्म पठान की शूटिंग 
  • शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म में सलमान करने वाले हैं कैमियो 
  • खबरों के अनुसार फिल्म पठान में भी सलमान खान निभा सकते हैं एक जासूस का किरदार 

बॉक्स ऑफिस पर एक साथ धमाल मचाने के लिए शाहरुख खान और सलमान खान अपनी तैयारियां तेज कर रहे हैं। लंबे समय के बाद अब फैंस शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। खबरों के अनुसार यह कहा जा रहा है कि शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान की शूटिंग सलमान खान आज से शुरू करने वाले हैं।

शाहरुख खान और सलमान खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं जिन्हें शाहरुख खान के अपोजिट कास्ट किया जाएगा। पिछले साल नवंबर के महीने में शाहरुख खान ने फिल्म पठान की शूटिंग शुरू कर दी थी। दिसंबर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को कई बार एक साथ स्पाॅट किया गया था। यहां जानिए सलमान खान और इस फिल्म से जुड़ी सभी आवश्यक बातें। 

क्या है सलमान खान का रोल?

खबरों के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा की फिल्म पठान में सलमान खान एक शानदार कैमियो करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। कुछ सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि, पठान फिल्म में शाहरुख खान अविनाश सिंह राठौर अका टाइगर का किरदार निभाएंगे जो उन्होंने अपनी फिल्म एक था टाइगर में निभाया था। 

क्या है खबर?

कहा जा रहा है कि फिल्म पठान के लिए सलमान खान 10 से 12 दिन तक शूटिंग करेंगे जिनमें से अधिकतर सीन वह शाहरुख खान के साथ शेयर करेंगे। इससे पहले भी कई बार यह दोनों सितारे एक दूसरे की फिल्मों में कैमियो कर चुके हैं, लेकिन इस बार फैंस को कुछ नया और खास देखने को मिलेगा। फिल्म निर्माताओं के अनुसार, सलमान खान तो एक जासूस का किरदार निभाएंगे ही, साथ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण भी जासूस का किरदार निभाने वाले हैं। 

क्या है सलमान खान का फ्यूचर प्लान?

इस फिल्म की शूटिंग के बाद सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ शुरू कर देंगे। कहा जा रहा है कि टाइगर 3 फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मार्च के दूसरे हफ्ते से शुरू की जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर