'राधे' में दिखेगा सलमान खान का एक्शन अवतार, तीन विलेन संग लड़ते आएंगे नजर!

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में एक- दो नहीं बल्कि तीन विलेन संग लड़ाई करते नजर आएंगे।

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई में तीन विलेन संग लड़ते दिखेंगे सलमान खान
  • फिल्म में रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी आएंगे नजर
  • फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी

कोरोना वायरस पूरी दुनिया में फैल चुका है और लगातार इसके मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। भारत में इसे फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार तक मिलकर काम कर रही हैं। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह ऐलान किया है कि भारत में अगले 21 दिन तक लॉकडाउन रहेगा, जिसकी हर तरफ सराहना हो रही है। कोरोना वायरस के चलते आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक अपने घरों में रह रहे हैं। 

फिल्मों की शूटिंग रुक गई और तो कई फिल्मों की रिलीज डेट टल गई है, लेकिन दर्शकों को कुछ फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है और सलमान खान की फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई इनमें से एक है, जो इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

हाल ही में फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है जिसके मुताबिक यह साल 2009 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड की सीक्वल होगी। एक वेबसाइट के मुताबिक, इस फिल्म में सलमान खान एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन विलेन्स के साथ लड़ते नजर आएंगे। फिल्म में विलेन के रोल में एक्टर रणदीप हुड्डा, गौतम गुलाटी और संग हए (Sang Hae) नजर आएंगे।

मालूम हो कि सलमान खान और रणदीप हुड्डा साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म किक और 2016 में रिलीज हुई फिल्म सुलतान में साथ काम कर चुके हैं। वहीं गौतम गुलाटी जाने माने टीवी एक्टर हैं और बिग बॉस सीजन 8 के विनर भी रह चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

कोरोना वायरस के चलते टली फिल्म की शूटिंग

कोरोना वायरस के चलते राधे के आजरबाइजान और थाइलैंड के शूटिंग शेड्यूल रद्द हो गए हैं। फिल्म की अभी 8 से 10 की शूटिंग बाकी है। कोरोना वायरस के चलते यह साफ नहीं कि फिल्म 22 मई को रिलीज हो पाएगी या नहीं। मालूम हो कि फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आएंगी। इसके साथ ही फिल्म में जैकी श्रॉफ भी दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर