Salman Khan father B'day: पिता सलीम खान के बर्थडे पर सलमान ने किया विश, मछली पकड़ते हुए शेयर की थ्रोबैक फोटो

बॉलीवुड
Updated Nov 24, 2019 | 22:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan wish for father Salim Khan: सलीम खान के जन्मदिन पर सलमान खान ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है।

Salman Khan father B'day: पिता सलीम खान के बर्थडे पर सलमान ने किया विश, मछली पकड़ते हुए शेयर की थ्रोबैक फोटो
Salman Khan father B'day: पिता सलीम खान के बर्थडे पर थ्रोबैक फोटो शेयर कर सलमान खान ने किया विश  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पिता सलीम खान के जन्मदिन पर सलमान खान ने दी ऐसे बधाई
  • पिता के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो
  • सलमान खान की फिल्म दबंग 3 जल्द ही रिलीज होने वाली है

ये तो सब जानते हैं कि बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपने परिवार के बेहद करीब हैं। अक्सर इवेंट्स में सबको साथ में देखा जाता है। रविवार यानि 24 नवंबर को सलमान के पिता सलीम खान अपना 84वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर सलमान ने अपने पिता को खास तरीके जन्मदिन की बधाई दी।

सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। जिसमें वे पिता सलीम के साथ नजर आ रहे हैं। ये फोटो शायद किसी पिकनिक की है, जहां दोनों मिलकर मछली पकड़ रहे हैं। यहां सलमान काफी कूल अंदाज में दिख रहे हैं। तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए मछली का कांटा लिए हुए हैं। इस फोटो के साथ सलमान ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे डैडी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Happy bday daddy . . . A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

सलमान के ये फोटो शेयर करते ही वायरल हो गई है। फैंस को ये मेजर थ्रोबैक तस्वीर बहुत पसंद आ रही है। वे इस पर उनके पिता को विश कर रहे हैं और दिल वाले इमोजी बना रहे हैं। कुछ ही देर में फोटो पर 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@salim_khan1935) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सलमान की फिल्म दबंग 3 आने वाली है। ये दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म है, जिसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा ही लीड रोल में दिखेंगी। इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। फिल्म में सलमान, सोनाक्षी और सई दोनों के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे। 

वहीं विलेन का किरदार साउथ स्टार किच्चा सुदीप निभाने वाले हैं। ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान की फिल्म राधे को लेकर भी काफी चर्चा है। इसे भी प्रभु देवा ही बना रहे हैं। ये एक एक्शन ड्रामा होगी। राधे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी और इसकी टक्कर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब से होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर