Samrat Prithviraj Box Office Collection: फिल्म को मिला वीकेंड का फायदा, 10वें दिन भी कमाई में हुई बढ़त

Samrat Prithviraj Box Office Collection:बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की कमाई में रविवार को भी बढ़ोतरी दर्ज की गई। जानें फिल्म की अब तक की कुल कमाई।

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 10
Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 10 
मुख्य बातें
  • फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की कमाई में रविवार को हुई बढ़ोतरी।
  • फिल्म की कुल कमाई हुई 60 करोड़ रुपये के पार।
  • अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 03 जून 2022 को रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज कुछ दिन पहले रिलीज हुई थी लेकिन फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला और फिल्म कमाई के मामले में अपना जादू नहीं चला सकी। फिल्म की शुरुआत उम्मीद से काफी कम रही और इसके बाद लगातार इसकी कमाई में कमी देखी गई। 

रविवार को इतनी हुई कमाई

फिल्म 03 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और 10वें दिन यानी रविवार को फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी दर्ज की गई और इसने 3.15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई बढ़कर 62.30 करोड़ रुपये हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को फिल्म की हिंदी ऑक्यूपेंसी 25.10% रही। 

Also Read: सम्राट पृथ्वीराज के शो हो रहे हैं कैंसिल, कई शहरों में नहीं मिल रहे हैं दर्शक

कैसी है अब तक की कमाई

अक्षय के साथ फिल्म में मानुषी छिल्लर लीड रोल में नजर आ रही हैं। ये उनकी डेब्यू फिल्म है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 10.70 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 12.60 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 16.10 करोड़ रुपये, चौथे दिन 05 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 4.25  करोड़ रुपये, छठे दिन 3.60 करोड़ रुपये, सातवें दिन  2.80 करोड़ रुपये और आठवें दिन 1.66 करोड़ रुपये और नवें दिन 2.44 करोड़ रुपये की कमाई की। बता दें कि फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला है और शनिवार व रविवार दोनों दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी दर्ज की गई।

कई राज्यों में टैक्स फ्री है फिल्म

मालूम हो कि 'सम्रट पृथ्वीराज' को कई राज्यों में टैक्स फ्री किया जा चुका है। फिल्म को सबसे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में टैक्स फ्री किया था। इसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया। इसके बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भी राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित कर दिया। 

Also Read: ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार है सम्राट पृथ्वीराज, बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने के बाद मेकर्स का बड़ा फैसला

ये सितारे भी हैं फिल्म का हिस्सा

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज के रोल में हैं जबकि उनके साथ मानुषी छिल्लर संयोगिता के रोल में नजर आई हैं। फिल्म में सोनू सूद चाद बरदई और संजय दत्त काका कान्हा के रोल में हैं। फिल्म में आशुतोष राणा और मानव विज भी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर