Samrat Prithviraj Collection: 6 दिन में 50 करोड़ के पार पहुंची 'सम्राट पृथ्वीराज' की कमाई, क्या छू पाएगी 100 करोड़ का आंकड़ा

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज कछुआ चाल से आगे बढ़ती नजर आ रही है। छह दिन में फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है लेकिन यह फिल्म के बजट से काफी कम है।

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 6Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 6
Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 6 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की कमाई में कमी।
  • फिल्म 03 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।
  • अक्षय कुमार की फिल्म है सम्राट पृथ्वीराज।

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज कछुआ चाल से आगे बढ़ती नजर आ रही है। पहले दिन 10.70 करोड़, दूसरे दिन 12.60 करोड़ और तीसरे दिन 16.10 करोड़ रुपये कमाने के बाद चौथे और पांचवे दिन इस फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखी गई। चौथे दिन फिल्म ने 5 करोड़ रुपये और पांचवे दिन 4.25  करोड़ रुपये ही कमाए। छह दिन में फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है लेकिन यह फिल्म के बजट से काफी कम है। 

मेकर्स को आने वाले वीकेंड से काफी उम्मीदें हैं। अगर पहले, दूसरे और तीसरे दिन की तरह ही कमाई इस शुक्रवार, शनिवार और रविवार को हुई तो फिल्म स्पीड पकड़ सकती है। अगर ऐसा नहीं हुआ तो इसका लाइफटाइम कलेक्शन 100 करोड़ से नीचे रह जाएगा और यह एक फ्लॉप फिल्म हो जाएगी। 

Also Read: 'हुकूमत जज्बात से नहीं तलवार से चलती है...', ऐसे दमदार डायलॉग्स से भरी है अक्षय की 'सम्राट पृथ्वीराज'

टैक्स फ्री के बावजूद कमाई नहीं 

चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी 'सम्राट पृथ्वीराज' को सबसे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टैक्स फ्री किया था। इसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया।उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भी राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित करने का ऐलान किया था। कई राज्यों में टैक्स फ्री होने के बाद भी फिल्म की कमाई खास नहीं हो रही है। 

सम्राट पृथ्वीराज घरेलू सिनेमाघरों में हिन्दी में 3550 स्क्रीन्स और तमिल व तेलुगु के लिए 200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग से करीब 3.43 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज के रोल में हैं जबकि उनके साथ मानुषी छिल्लर संयोगिता के रोल में नजर आई हैं। फिल्म में सोनू सूद चाद बरदई और संजय दत्त काका कान्हा के रोल में हैं। फिल्म में आशुतोष राणा और मानव विज भी हैं। इस फिल्म का कुल बजट 300 करोड़ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर