Samrat Prithviraj Box Office Collection: फिल्म रिलीज के 09वें दिन कमाई में हुई बढ़त, जानें अब तक का कुल कलेक्शन

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की कमाई में शनिवार को थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिली। जानें कितनी हुई अब तक की कुल कमाई।

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 9
Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 9 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की कमाई में 09वें दिन हुई हल्की बढ़त।
  • फिल्म की कमाई अब तक 60 करोड़ रुपये भी नहीं हुई है।
  • अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 03 जून 2022 को रिलीज हुई थी।

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 09: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज दर्शकों का दिल जीतने में सफल नहीं रही। फिल्म की शुरुआत तो ठीक थी लेकिन जल्द ही कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली और फिल्म दर्शकों को तरसने लगी। बड़े बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म की कमाई को लेकर संदेह जताया जा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी। 03 जून को रिलीज हुई इस फिल्म की कुल कमाी अभी 60 करोड़ रुपये भी नहीं हुई है। 

Also Read: ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार है सम्राट पृथ्वीराज, बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने के बाद मेकर्स का बड़ा फैसला

09वें दिन इतनी हुई कमाई

फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन यानि दूसरे (रिलीज के) शनिवार को केवल 2.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया जिसके बाद इसकी कुल कमाई बढ़कर 56.71 रुपये हो गई है। फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और 09वें दिन फिल्म की कमाई थी थोड़ी बढ़त देखने को मिली। बता दें कि 'सम्राट पृथ्वीराज' ने रिलीज के पहले दिन (03 जून को) 10.70 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 12.60 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 16.10 करोड़ रुपये, चौथे दिन 05 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 4.25  करोड़ रुपये, छठे दिन 3.60 करोड़ रुपये, सातवें दिन  2.80 करोड़ रुपये और आठवें दिन 1.66 करोड़ रुपये  की कमाई की। 

दर्शकों को तरसी फिल्म

अक्षय की फिल्म के लिए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह दर्शकों के लिए तरस रही है। कई शहरों में दर्शक नहीं मिलने या सिंगल डिजिट में दर्शक मिलने के कारण फिल्म के शो कैंसिल तक किए गए हैं। क्या फिल्म की कमाई में आज यानी रविवार को और बढ़त देखने को मिलेगी? मुमकिन है फिल्म को वीकेंड का फायदा मिले। 

कई राज्यों में है टैक्स फ्री

मालूम हो कि फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री किया जा चुका है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को सबसे पहले राज्य में टैक्स फ्री किया था। इसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया। इसके बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भी राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित कर दिया।

Also Read: सम्राट पृथ्वीराज के शो हो रहे हैं कैंसिल, कई शहरों में नहीं मिल रहे हैं दर्शक

ओटीटी पर होगी रिलीज

रिपोर्ट्स के मुताबिक बड़े पर्दे पर फ्लॉप होने के बाद अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म भारी बजट में बनकर तैयार हुई है और मेकर्स नुकसान से बचने के लिए इसे ओटीटी पर रिलीज करेंगे। खबरों की मानें तो फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी, हालांकि इसकी रिलीज डेट के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर