Samrat Prithviraj OTT Release: अब घर बैठे फ्री में देख सकते हैं अक्षय की 'सम्राट पृथ्वीराज', जानें किस ओटीटी पर होगी रिलीज

When and Where to watch Samrat Prithviraj on OTT: अमेजन प्राइम वीडियो ने आज ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित एक्शन-ड्रामा फिल्म, सम्राट पृथ्वीराज के एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा कर दी है।

Samrat Prithviraj OTT Release
Samrat Prithviraj OTT Release 
मुख्य बातें
  • अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है सम्राट पृथ्वीराज
  • फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर पसंद नहीं की गई थी
  • 3 जून को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया था

How to watch Samrat Prithviraj on Amazon Prime: अमेजन प्राइम वीडियो ने आज ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित एक्शन-ड्रामा फिल्म, सम्राट पृथ्वीराज के एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा कर दी है। भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों में प्राइम वीडियो के सभी मेंबर्स 01 जुलाई, 2022 से अमेजन प्राइम वीडियो पर हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में इस फिल्म की एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को यश राज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है, जिसमें अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर जैसे बेहतरीन कलाकारों ने अभिनय किया है। 

यश राज फिल्म्स (YRF) के साथ लाइसेंसिंग डील के तहत 'बंटी और बबली-2' और 'जयेशभाई जोरदार' के बाद 'सम्राट पृथ्वीराज' तीसरी फिल्म है, जिसका प्रीमियर प्राइम वीडियो पर किया गया है। ग्राहक प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन को सब्स्क्राइब करके 'सम्राट पृथ्वीराज' देखने का आनंद ले सकते हैं। प्राइम वीडियो का मोबाइल एडिशन केवल एक यूजर के लिए सिर्फ मोबाइल पर दिया जाने वाला प्लान है, जो फिलहाल एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। ग्राहकों के लिए ये सभी सुविधाएं सिर्फ ₹1499 सालाना की सदस्यता शुल्क पर उपलब्ध हैं। 

Also Read: बॉक्स ऑफिस पर पिट गई Samrat Prithviraj, दर्शक नहीं मिलने पर अक्षय कुमार की फिल्म के शो रद्द

शंकर-एहसान-लॉय की मशहूर तिकड़ी के संगीत से सजी फिल्म, 'सम्राट पृथ्वीराज' भारतीय इतिहास के सबसे महान राजाओं और दिलेर योद्धाओं में से एक — चौहान वंश के पृथ्वीराज चौहान की प्रेरणादायक एवं मनोरंजक कहानी प्रस्तुत करती है। ऐतिहासिक घटनाओं पर बनी इस एक्शन ड्रामा में सुपरस्टार अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई है, जो कवि चंदबरदाई द्वारा लिखित महाकाव्य 'पृथ्वीराज रासो' पर आधारित है।

Also Read: बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई सम्राट पृथ्वीराज, 10 महीने में अक्षय कुमार की 3 फिल्‍में फ्लॉप

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर पसंद नहीं की गई थी। 3 जून को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया था जिसके बाद इसके निर्देशक की नाराजगी भी सामने आई थी। डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्वेदी ने इसके फ्लॉप होने पर बात करते हुए अक्षय कुमार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए अक्षय पहली पसंद नहीं थे। उनके मुताबिक यह फिल्म अक्षय नहीं बल्कि सनी देओल को दिमाग में रखकर लिखी गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर