Sanjay Dutt Birthday: 40 करोड़ के बंगले और 3.5 करोड़ की कार के मालिक हैं संजय दत्त, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

Sanjay Dutt Net worth and Property: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का आज (29 जुलाई) जन्मदिन है। संजय दत्त फिल्मों के साथ साथ अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। आइये जानते हैं संजय दत्त के पास कितनी प्रॉपर्टी है।

Sanjay Dutt Birthday, Net worth
Sanjay Dutt Birthday, Net worth 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का आज (29 जुलाई) जन्मदिन है।
  • संजय दत्त फिल्मों के साथ साथ अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं!
  • आइये जानते हैं संजय दत्त के पास कितनी प्रॉपर्टी है।

Sanjay Dutt Net worth and Property: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का आज (29 जुलाई) जन्मदिन है। आज ही के दिन 1959 में दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त और नरगिस के घर संजय दत्त का जन्म हुआ था।साल 1981 में आई फिल्म रॉकी से संजय दत्त ने डेब्यू किया। संजय दत्त फिल्मों के साथ साथ अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वह काफी विवादों में भी रहे। आइये जानते हैं संजय दत्त के पास कितनी प्रॉपर्टी है।

संजय दत्त के पास ऐसी चीजें हैं जो हर किसी का सपना तो होती हैं लेकिन खरीद पाना सबके बस की बात नहीं होती। मुंबई में उनके पास कई प्रॉपर्टी हैं। नरगिस दत्त रोड पाली हिल्स में उनके पास एक आलीशान बंगला है जिसे 2009 में खरीदा था। मौजूदा मार्केट रेट के अनुसार इस घर की कीमत 40 करोड़ रुपए है।

Also Read: संजय दत्त के पास लग्जरी कारों का जबरस्त कलेक्शन, करोड़ों में है कीमत

संजय दत्त एक्टर होने के साथ साथ प्रोड्यूसर भी हैं और उनका अपना संजय दत्त प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड है। वह एक फिल्म के लिए छह से आठ करोड़ रुपए फीस लेते हैं। इसके अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए करोड़ों रुपए कमाते हैं। संजय दत्त हर साल डेढ़ से दो करोड़ रुपए बतौर इनकम टैक्स भी देते हैं। उनकी नेटवर्थ की बात करें तो 137 करोड़ रुपए से अधिक है। 

संजय दत्त कार कलेक्शन

संजय दत्त महंगी और लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं। उनके पास 10 से भी ज्यादा गाड़ियां हैं। संजय दत्त भारत की उन चुनिंदा हस्तियों में से एक हैं, जो फेरारी 599 जीटीबी (Ferrari 599 GTB) के मालिक हैं। फेरारी 599 जीटीबी की एक्स शोरूम कीमत 1.5 करोड़ से 3.5 करोड़ रुपये के बीच है। इसके अलावा उनके पास रॉल्स रॉयल घोस्ट, बेंटले, लैंड क्रूजर, मर्सिडीज, पोर्शे हार्ले और डुकाटी जैसी गाड़ियां है। इन गाड़ियों की कीमत करोड़ों रुपए में है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर