PHOTOS: लीलावती अस्पताल से संजय दत्त हुए डिस्चार्ज, सांस की तकलीफ के बाद हुए थे भर्ती

Sanjay Dutt discharged from Lilavati Hospital: संजय दत्त को लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Sanjay Dutt
संजय दत्त 
मुख्य बातें
  • एक्टर संजय दत्त इलाज के बाद स्वस्थ हो गए हैं
  • वह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ गए हैं
  • संजय दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुए थे

सांस लेने में तकलीफ के कारण मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ठीक हो गए हैं। उन्हें सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। 61 वर्षीय एक्टर शनिवार को अस्पताल में भर्ती हुए थे। संजय दत्त की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह अपने घर के बाहर मास्क पहने हुए नजर आए। उन्होंने पैपराजी की ओर देखकर हाथ हिलाया और थम्ब्स देकर इशारा किया कि अब वह पहले से बेहतर हैं। उन्होंने साथ ही सभी का शुक्रिया अदा किया। संजय दत्त के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके फैंस ठीक होने की दुआएं कर रहे थे।

अस्पताल में संजय दत्त का कोरोना टेस्ट भी किया गया, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उन्होंने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी। अस्पताल से छुट्टी मिलने से पहले उन्होंने अपने फैंस और फॉलोर्स के साथ हेल्थ अपडेट शेयर किया था। उन्होंने 8 अगस्त को ट्विटर पर लिखा, मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि मैं अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हूं और मेरी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है. लीलावती अस्पताल में डॉक्टर्स, नर्स और स्टॉफ की मदद और देखभाल से मैं एक या दो दिन में घर लौट आऊंगा। दुआओं और शुभकामनाओं के लिए सभी का शुक्रिया।'

संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 'सड़क 2' में नजर आने वाले हैं। यह एक मल्टी-स्टारर फिल्म है, जिसका निर्देशन महेश भट्ट ने किया है। संजय दत्त के साथ 'सड़क 2' में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर भी हैं। यह फिल्म इसी साल 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 'सड़क 2' साल 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है, जिसमें पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे। संजय दत्त इसके अलावा 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर और एमी विर्क भी दिखेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर