संजय दत्त ने शेयर किया अपना जिम लुक, 'शमशेरा' के शुद्ध सिंह का दिखा दमदार अवतार

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जल्द ही फिल्म शमशेरा में नजर आने वाले हैं, जिसमें वो शुद्ध सिंह का रोल प्ले करते दिखेंगे। इससे पहले संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर अपना जिम लुक शेयर किया है, जिसमें वो बेहद फिट नजर आ रहे हैं।

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने शेयर किया अपना जिम लुक।
  • नई फोटो में फिट नजर आए संजय दत्त।
  • संजय दत्त फिल्म शमशेरा में शुद्ध सिंह के रोल में नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने 'शमशेरा' के ट्रेलर में शुद्ध सिंह के अपने डेयरडेविल अवतार से सभी को चौंका दिया था। अब संजू बाबा ने जिम से अपने डेडली लुक की एक झलक शेयर की हैं। ऐसे में संजय दत्त को देखने के बाद लगता है मानों वो अपनी पावर पैक्ड परफॉर्मेंसेज से सभी का दिल जीतने के पूरे मूड में है।

शेयर किया ये पोस्ट

हाल ही संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपना जिम लुक शेयर किया है। इसमें वो काफी फिट दिख रहे हैं और उनकी फिजिक देखी जा सकती है। तस्वीर में एक्टर की फीजीक सभी को फिटनेस मोटिवेशन देने के लिए काफी हैं। संजय दत्त ने इसके साथ लिखा, 'क्योंकि जो खुद को जीत लेता है वही सबसे ताकतवर योद्धा होता है। #DuttsTheWay"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

शमशेरा में होगा ये रोल

अपनी पिछली रिलीज में फिल्म केजीएफ-2 में अधीरा और सम्राट पृथ्वीराज चौहन में काका कान्हा जैसे दमदार किरदारों को पेश करने के बाद, संजय दत्त 'शमशेरा' में शुद्ध सिंह के एक और शक्तिशाली किरदार के साथ आने के लिए तैयार हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शमशेरा के अलावा, संजय दत्त के रोमांचक लाइनअप में घुड़चड़ी और बाप शामिल हैं। इसके अलावा, और भी कई प्रोजेक्ट हैं जिन पर वह काम कर रहे हैं, जिनकी घोषणा अभी नहीं की गई है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर