होली पर हुआ बड़ा हादसा! पांचवी मंजिल से गिरने के बाद गई तोरबाज फिल्म के डायरेक्टर गिरीश मलिक के बेटे की जान 

Director Girish Malik's Son Death News: बॉलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर के अनुसार, जाने-माने बॉलीवुड डायरेक्टर गिरीश मलिक के बेटे की मौत हो गई है।

Girish Malik Son Mannan Death News, Girish Malika Son Mannan Passes Away At The Age Of 17
Girish Malik 
मुख्य बातें
  • होली पर गिरीश मलिक के बेटे के साथ हुआ बड़ा हादसा।
  • तोरबाज फिल्म के निर्देशक हैं गिरीश मलिक।
  • पांचवीं मंजिल से गिरने के बाद गिरीश के बेटे की गई जान।

Torbaaz Director Girish Malik's Son Passed Away: एक तरफ जहां आज पूरा बॉलीवुड रंगों और गुलाल से सराबोर है तो वहीं एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर गिरीश मलिक (Girish Malik) के बेटे की मौत हो गई है (Girish Malik Son Death)। खबरों के अनुसार, तोरबाज फिल्म के डायरेक्टर गिरीश मलिक के बेटे मनन का निधन हो गया है (Girish Malik Son Mannan Death News)। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से गिरने के बाद डायरेक्टर के 17 साल के बेटे की मृत्यु हो गई है। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि गिरीश मलिक के बेटे ने खुद छलांग लगाई है या फिर कोई दूसरा हादसा हुआ है। 

Also Read: देश विरोधी नारे सुन लोगों ने बंद करवा दी थी द कश्मीर फाइल्स की शूटिंग, एक्टर को कहना पड़ा 'भारत माता की जय'

तकरीबन शाम के 5:00 बजे हुआ हादसा 

गिरीश मलिक का घर मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित ओबरॉय स्प्रिंग्स नाम की बिल्डिंग में है जो फेम एडलैब्ज के ऑपोजिट है। मनन इस बिल्डिंग में ए विंग में रहता था। ई टाइम्स की एक खबर के अनुसार, एक सूत्र ने यह जानकारी दी है कि मनन होली खेलने के लिए गया था। वह दोपहर में होली खेलकर घर आया था। हादसे के बाद मनन को जल्दी से कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। सूत्र ने यह बताया कि यह हादसा आज तकरीबन शाम को 5:00 बजने के कुछ मिनट बाद हुआ है। 

Also Read: नीतू कपूर ने शेयर किया कपूर खानदान की फेमस होली पार्टी का वीडियो, वाइल्ड होली मनाते दिखे राज कपूर

पुनीत सिंह ने की खबर की पुष्टि

तोरबाज फिल्म में गिरीश मलिक के पार्टनर रहे पुनीत सिंह ने इस बात की पुष्टि की है। पुनीत सिंह ने इस खबर पर मुहर लगाते हुए यह कहा कि 'मिस्टर मलिक का बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा लेकिन मैं इस समय फिलहाल यह नहीं बता सकता कि असल में क्या हुआ था।' गिरीश मलिक बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक हैं जिन्होंने संजय दत्त स्टारर फिल्म तोरबाज को निर्देशित किया था। गिरीश मलिक ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को तोरबाज और जल जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। बताया जा रहा है कि तोरबाज फिल्म के डायरेक्टर गिरीश मालिक के बेटे की उम्र सिर्फ 17 साल थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर