Sanjay Dutt Treatment Update: इलाज के ल‍िए जल्‍द मुंबई लौटेंगे संजय दत्‍त, बच्‍चों संग समय बिताने गए थे दुबई

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों के साथ दुबई में हैं। लेकिन 30 सितंबर से पहले अपनी तीसरी कीमोथेरेपी के लिए वो भारत लौटेंगे।

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt 
मुख्य बातें
  • इन दिनों परिवार संग दुबई में हैं संजय दत्त
  • 30 सितंबर से शुरू होगा तीसरी कीमोथेरेपी का प्रोसेस
  • कीमोथेरेपी के लिए जल्द देश वापस लौटेंगे संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को एडवांस स्टेज का लंग कैंसर हुआ है। बीमारी का पता चलते ही संजय ने काम से ब्रेक ले लिया था और तब से उनका इलाज मुंबई के अस्पताल चल रहा है। संजय दत्त अपने इलाज के बीच हाल ही में पत्नी मान्यता दत्त के साथ दुबई चले गए थे। यहां वो अपने दोनों बच्चों शहरान और इकरा के साथ समय बिताने गए थे।

संजय दत्त अब जल्द ही देश लौटेंगे। जानकारी के मुताबिक 30 सितंबर से उनकी तीसरी कीमोथेरेपी के प्रोसेस की शुरुआत हो जाएगी और उन्हें इससे पहले देश लौटना होगा। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक संजय दत्त की पहली कीमोथेरेपी का प्रोसेस खत्म होने के बाद डॉ. जलील पारकर ने बताया था कि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि कीमोथेरेपी के कितने साइकल होंगे। कीमोथेरेपी कभी भी आसान नहीं होती और फेफड़ों के कैंसर के खिलाफ लड़ाई उनके जीवन में एक और अन्य लड़ाई है।

बता दें कि संजय दत्त को लेकर यह जानकारी सामने आई थी कि वो कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे और इसके लिए मेडिकल ग्राउंड पर उन्होंने पांच साल का वीजा भी ले लिया है। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और मुंबई में ही उनका इलाज चल रहा है। 

मालूम हो कि संजय दत्त ने 11 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक ले रहे हैं। संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था, 'मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छोटा से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभ चिंतकों से आग्रह करता हूं कि वो चिंता ना करें और अनावश्यक रूप से कयास ना लगाएं। आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा।'  संजय दत्त के इस पोस्ट के बाद यह जानकारी सामने आई थी कि उन्हें लंग कैंसर हो गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर