सारा अली खान-कार्तिक आर्यन ने किया एक-दूसरे को अनफॉलो

कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) के लिए सारा अली खान(Sara Ali Khan) ने 2018 में कॉफी विद करण में खुलेआम अपना कृश जाहिर किया था। सारा ने कहा था कि वो कार्तिक के साथ कॉफी डेट पर जाना पसंद करेगी।

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan Love Aajkal 2 Stars unfollow each other on Instagram
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच की दोस्ती अब खत्म हो चुकी है।
  • लव आज कल-2 की शूटिंग के दौरान सारा-कार्तिक की नजदीकियां खूब सुर्खियों में रहीं।
  • अब कार्तिक-सारा ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

ऐसा लग रहा है कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच की दोस्ती अब खत्म हो चुकी है। #SarTik सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोडियों में से एक है और इनके अलग होने की खबर ने कईयों का दिलों को तोड़ दिया है। खबर है कि सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाले कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने अब एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। कार्तिक आर्यन के लिए सारा अली खान ने 2018 में कॉफी विद करण में खुलेआम अपना कृश जाहिर किया था। सारा ने कहा था कि वो प्यार का पंचनामा एक्टर के साथ कॉफी डेट पर जाना पसंद करेगी। अभिनेत्री का ये बयान खूब वायरल हुआ और लोगों ने दोनों का नाम तभी से जोड़ना शुरू कर दिया था।

लव आज कल 2 में साथ आए सारा-कार्तिक
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन बाद में इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म लव आज कल-2 के लिए साथ आए। फिल्म निर्माण के दौरान दोनों की नजदीकियां खूब सुर्खियों में रहीं। इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन भी सारा अली खान के जन्मदिन पर उनके साथ बैंकाक गए थे। बाद में कुली नंबर 1 की शूटिंग के दौरान भी दोनों ने साथ में कुछ दिन बिताए। इसी तरह सारा अली खान को तब लखनऊ में देखा गया जब कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए इस शहर में आए थे। दोनों साथ में शहर घूमते दिखे और जोड़ी को देखकर फैंस भी खूब रोमांचित हो गए। खैर अब कार्तिक-सारा ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है जो कि काफी चौंकाने वाला है। 

प्रमोशन से पहले कार्तिक-सारा में आईं दूरियां
सुनने में आया था कि लव आज कल-2 का प्रमोशन शुरू होने से कुछ समय पहले ही कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अलग होने लगे थे। ऐसा सुनने में आया था कि दोनों अपने रिश्ते को समय नहीं दे पा रहे थे और अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे। हालांकि कि दोनों के बीच क्या हुआ ये बात कोई नहीं जानता। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर