NCB के सामने सारा अली खान ने बताई ब्रेकअप की वजह, कहा लॉयल नहीं थे सुशांत सिंह राजपूत

ड्रग्स मामले में सारा अली खान से शनिवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ की है। सारा अली खान ने इस पूछताछ में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप की वजह बताई है। जानिए क्या कहा सारा ने...

Sara Ali Khan And Sushant Singh Rajput
Sara Ali Khan And Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने सुशांत सिंह राजपूत से रिश्ते को स्वीकार किया है।
  • सारा अली खान ने कहा कि सुशांत रिश्ते में लॉयल नहीं थे।
  • सारा के मुताबिक सुशांत इस रिलेशनशिप में काफी ज्यादा पोजेसिव हुआ करते थे।

मुंबई. ड्रग्स मामले में  सारा अली खान से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को पूछताछ की है। इस पूछताछ में सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्तों को लेकर कई खुलासे किए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान ने सुशांत के साथ ब्रेकअप की वजह भी बताई है। 

Peeping Moon की रिपोर्ट के मुताबिक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने सारा अली खान ने स्वीकार किया है कि वह और सुशांत डेट कर रहे थे। हालांकि, सारा ने कहा कि सुशांत इस रिलेशनशिप को लेकर लॉयल नहीं थे। 

सूत्रों के मुताबिक सारा अली खान ने बताया कि सुशांत इस रिलेशनशिप में काफी ज्यादा पोजेसिव हुआ करते थे। सुशांत चाहते थे कि मैं फिल्म मेकर को इस बात के लिए मना लूं कि मेरी अगली फिल्म में वह ही हीरो रहें। 

Sara Ali Khan And Sushant Singh Rajput

सारा ने कहा- 'ड्रग्स लेते थे सुशांत'
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से पूछताछ में सारा अली खान ने कथित तौर पर खुद ड्रग्स के सेवन से साफ इनकार किया है। हालांकि, सारा अली खान ने अपने बयान में सुशांत के ड्रग्स लेने का दावा किया है।   

सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ थाइलैंड ट्रिप पर जाने की बात को भी स्वीकार किया है। सारा अली खान के अलावा श्रद्धा कपूर ने भी बताया कि छिछोरे के सेट पर सुशांत ड्रग्स लिया करते थे। 

ड्राइवर ने किया था ये दावा 
 इंडिया टीवी से बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत के ड्राइवर धीरेंद्र ने कहा कि सुशांत और सारा अच्छे दोस्त थे, लेकिन थाईलैंड ट्रिप से वापस आने के बाद दोनों टच में नहीं रहे। शायद ट्रिप के 10 दिन बाद 'सोनचिड़िया' रिलीज होनी थी। 

धीरेंद्र ने बताया कि सुशांत के घर पर सारा नहीं आती थीं। दोनों सिर्फ 'केदारनाथ' के समय और बिग बॉस में जाने के वक्त साथ ट्रैवल किया था। आपको बता दें कि सारा अली खा और सुशांत ने फिल्म केदारनाथ में साथ काम किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर