Sara Ali Khan ने खुद ड्रग्स के सेवन से किया इनकार, सुशांत के नशा करने का किया दावा

सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर को एनसीबी ने शनिवार को बुलाकर पूछताछ की। इस दौरान सारा ने सुशांत के ड्रग्स का सेवन करने की बात स्वीकार की है।

Sara Ali Khan and Sushant Singh Rajput
सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने खुद गैरकानूनी नशा करने से किया इनकार
  • सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स लेने को लेकर किया दावा
  • शनिवार को एनसीबी ने दफ्तर बुलाकर की थी पूछताछ

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल की जांच लगातार जारी है। इसी क्रम में तीन बड़ी एक्ट्रेस से शनिवार को पूछताछ की गई। एनसीबी ने समन जारी कर श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान को सवाल करने के लिए बुलाया था। इस जांच के बीच अंदरूनी सूत्रों से कई सारी जानकारियां निकलकर सामने ाई हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट में शामिल होने की बात कबूल कर ली है। साथ ही सारा अली खान को लेकर भी खुलासे निकलकर आ रहे हैं। कथित तौर पर सारा अली खान ने खुद ड्रग्स के सेवन से इनकार किया है लेकिन सुशांत के ड्रग्स लेने का दावा किया है।

गौरतलब है कि दोनों कलाकारों ने केदारनाथ फिल्म में एक साथ काम किया था और इस दौरान एक दूसरे के करीब आने की खबरें भी सामने आई थीं। कई खबरों में यह भी कहा गया कि सुशांत सारा अली खान को अपने फॉर्म हाउस पर भी कई बार ले जाते थे और प्राइवेट जेट पर सारा और अपने दोस्तों के साथ विदेश घूमने के लिए गए थे।

बता दें कि आज सबसे पहले दीपिका सुबह पौने 10 बजे करीब एनसीबी ऑफिस पहुंचीं, उनके बाद श्रद्धा 12 बजे करीब पहुंचीं और अब 1 बजे सारा अली खान एनसीबी दफ्तर पहुंची। तीनों ही एक्ट्रेस से घंटों तक पूछताछ की गई है।

सारा अली खान के अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनकी पूर्व मैनेजर से 5 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस के सिलसिले में यह पूछताछ की गई। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक दोनों सवालों का जवाब 'घुमा-फिराकर' दे रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर