Sara Ali Khan Video: सेल्फी के लिए सारा अली खान के बहुत करीब आ गया फैन, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड
Updated Nov 27, 2019 | 18:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Video of Sara Ali Khan: हाल ही में सारा अली खान न्यूयॉर्क से भारत लौटी हैं। उनका एक एयरपोर्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सेल्फी क्लिक करते हुए एक फैन उनके करीब आने लगा।

Sara Ali Khan Video: सेल्फी के लिए सारा अली खान के बहुत करीब आ गया फैन, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Sara Ali Khan Video: सेल्फी के लिए सारा अली खान के बहुत करीब आ गया फैन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सारा अली खान वेकेशन मनाकर न्यूयॉर्क से भारत लौटीं
  • एयरपोर्ट पर एक फैन सेल्फी क्लिक करते हुए उनके करीब आ गया
  • इस पर सारा अनकंफर्टेबल नजर आईं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने पिछले साल ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने सबका दिल जीत लिया। अब सारा अपनी अगली फिल्म कुली नं. 1 की शूटिंग कर रही हैं। जिससे कुछ दिन का ब्रेक लेकर वे नयूयॉर्क में वेकेशन मनाने गई थीं। हाल ही में सारा भारत लौटी हैं। इस दौरान वे एयरपोर्ट पर नजर आईं।

सारा का एक एयरपोर्ट वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे फैंस से घिरे हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान सारा फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक करवा रही हैं। लेकिन सेल्फी खिंचते हुए एक शक्स उनके करीब आने की कोशिश करने लगा। उसने सारा के हाथ को छूआ, तो सारा पीछे हो गईं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि वे अनकंफर्टेबल हो गईं। हालांकि सारा ने इस पर कोई बड़ा रिएक्शन नहीं दिया और थोड़ी दूरी बनाते हुए फैन के साथ सेल्फी क्लिक करवाई। इस दौरान सारा शांत रही।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#saraalikhan is back from New York #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

सारा की यही बात फैंस को बहुत पसंद आती है। जब भी वे पब्लिक प्लेस पर होती हैं तो वे अपने फैंस के साथ बहुत अच्छे से बर्ताव करती हैं और उनके साथ सेल्फी क्लिक करवाती हैं। हालांकि इस वीडियो के बाद सारा के फैंस उनकी और भी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि लोगों को क्या हो गया है? उन्हें पर्सनल स्पेस समझ ही नहीं आता है। खासकर कि ये ब्लू टीशर्ट वाले शक्स को जो बहुत करीब आ गया। वहीं एक फैन ने इस स्थिति में भी सारा के शांत रहने की तारीफ करते हुए लिखा कि ज्यादा अच्छाई और विनम्रता, अहंकार के इस युग में काम नहीं करती है। सारा मैम बेहद संस्कारी हैं।

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सारा की फिल्म कुली नं. 1 आने वाली है। इसमें वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा सारा, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म आज कल में भी दिखेंगी। ये एक लव स्टोरी है जो अगले साल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवीर को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर