दिवाली पर फिर करीब आए Kartik Aryan और Sara Ali Khan, करण जौहर की पार्टी में हुए स्पॉट

बॉलीवुड
Updated Oct 28, 2019 | 08:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Karan Johar Diwali Poojan: बॉलीवुड में भी रविवार को दिवाली की धूम रही। इस खास त्योहार पर करण जौहर ने लक्ष्मी पूजन का आयोजन किया। इस पूजा में सारा और कार्तिक फिर साथ स्पॉट किए गए।

Sara Ali Khan And Kartik Aryan
Sara Ali Khan And Kartik Aryan 
मुख्य बातें
  • दिवाली के मौके पर करण जौहर ने लक्ष्मी पूजन का आयोजन किया।
  • करण जौहर के लक्ष्मी पूजन में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन भी स्पॉट किए गए।
  • सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के ब्रेकअप की खबरें आ रही थी।

मुंबई. रविवार को बी टाउन में दिवाली धूमधाम से मनाई गई। इस त्योहार के मौके पर करण जौहर ने लक्ष्मी पूजन का आयोजन किया था। इस पूजा में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक बार फिर साथ दिखें। 

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर लक्ष्मी पूजन की फोटोज शेयर की हैं। करण ने लिखा- धर्मा मूवीज की दिवाली पूजा ऊर्जा से भरी और प्यार से सजी रही। इस मौके पर उन सभी के लिए ढेर सारा प्यार, जिन्होंने हमें लगातार काम करने के लिए प्रेरित किया। हम सभी काफी भाग्यशाली हैं।'

 इन फोटोज में कार्तिक और सारा ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए। सारा अली खान येलो कलर के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कार्तिक आर्यन क्रीम कलर के कुर्ता पयजामा में नजर आए।कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो के किरदार चिंटू त्यागी के ही लुक में नजर आ रहे थे। 

 

 

ब्रेकअप की आ रही थी खबरें
गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त से दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही थी। एक वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि सारा और कार्तिक दोनों ही अपने करियर की ऊंचाइयों पर हैं। दोनों जल्द ही साथ इमतियाज अली की फिल्म में नजर आने वाले हैं।  

इम्तियाज अली की आज कल की शूटिंग खत्म होने के बाद बहुत कोशिश करने के बावजूद भी दोनों अपने बिजी शैड्यूल से एक-दूसरे के लिए वक्त नहीं निकाल पा रहे हैं। दोनों का एक साथ वक्त बिताना बहुत मुश्किल हो गया है। इसी वजह से सारा और कार्तिक ने अलग होने का फैसला लिया है।

 

 

ये सेलेब्स भी हुए शामिल 
करण जौहर की दिवाली पार्टी में सारा-कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर भी शामिल हुए। पार्टी में सभी एक्टर्स ट्रेडिशनल आउटफिट में ही नजर आए। 

 

जान्हवी कपूर ग्रीन कलर के लहंगे के साथ फूशिया रंग का दुपट्टा कैरी किया था। वहीं, भूमि, कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर ने सूट पहना हुआ था। वहीं, पार्टी के होस्ट करण जौहर फ्लोरल कुर्ते में दिखे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर