सगे भाई संग बिकिनी में मस्‍ती करती दिखीं सैफ की बेटी सारा अली खान, यूजर्स ने उठाए संस्‍कारों पर सवाल

बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता स‍िंह की बेटी सारा अली खान ने अपने सगे भाई इब्राहिम के साथ कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं। तस्‍वीरों में सारा अली खान समंदर किनारे बिकिनी में नजर आ रही हैं।

sara ali khan with ibrahim
sara ali khan with ibrahim 

बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता स‍िंह की बेटी सारा अली खान ने अपने सगे भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है। तस्‍वीरों में सारा अली खान समंदर किनारे बिकिनी में नजर आ रही हैं, वहीं इब्राहिम भी शार्ट्स में नजर आ रहे हैं। सारा अली खान ने यह तस्‍वीरें इब्राहिम को जन्‍मदिन में शुभकामना देते हुए डाली हैं। जैसे ही सारा अली खान ने यह तस्‍वीरें पोस्‍ट कीं, तुरंत यह वायरल हो गईं। 

इन तस्‍वीरों के ल‍िए सारा अली खान फैंस के गुस्‍से का भी शिकार हो गईं। सारा की पोस्‍ट पर कमेंट देख ऐसा लग रहा है जैसे सारा का यह कदम फैंस के गले नहीं उतरा है। कमेंट कर उनके फैंस ने संस्‍कारों पर सवाल उठाए हैं। एक यूजर ने ल‍िखा है- तुम्‍हें शर्म है कि नहीं, भाई के साथ ऐसे कौन फोटो कराता है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है- बर्थडे विश करने के ल‍िए तुम्‍हें ये ही तस्‍वीर मिली। एक अन्‍य यूजर ने ल‍िखा- पहली बार किसी भाई बहन को ऐसे साथ देखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सारा ने इब्राहिम के साथ ऐसी 'विवादित' तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं। इससे पहले भी क्रिसमस के मौके पर सारा अली खान ने इब्राहिम के साथ फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर की थीं। इस तस्‍वीर में इब्राहिम शर्टलेस होकर सारा के साथ नजर आए थे। इस फोटोशूट पर भी सारा अली खान खूब ट्रोल हुई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

बता दें कि 24 साल की सारा अली खान ने 2018 में आई फ‍िल्‍म केदारनाथ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। उसके बाद वह 2018 में ही सिंबा में नजर आईं। हाल ही में उनकी फ‍िल्‍म लव आज कल र‍िलीज हुई जोकि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। जल्‍द ही वह वरुण धवन संग कुली नंबर 1 और अक्षय कुमार-धनुष संग अतरंगी रे में दिखाई  देंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर