सारा अली खान हैं करण जौहर से खफा, कार्तिक आर्यन संग पब्लिकली अफेयर की बात बताने से हुईं नाराज!

Sara Ali Khan quite upset with Karan Johar: करण जौहर ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिश्ते के बारे में सभी अटकलों की पुष्टि की थी। करण ने गर्व से कहा था कि इस सोफे ने सारा और कार्तिक सहित कई लव स्टोरी को जाहिर कीं...

Sara Ali Khan was is relationship with Kartik Aaryan and Karan Johar Reveals in public-
सारा अली खान और करण जौहर। 
मुख्य बातें
  • कॉफी विद करण 7 ने ओटीटी पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं
  • शो को देखने के लिए कितना बेसब्री से इंतजार कर रहे थे
  • शो के ऑन एयर होने के पहले से कई बातें सामने आ रही हैं

Sara Ali Khan quite upset with Karan Johar: कॉफी विद करण सीजन 7 ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और यह दिखाता है कि दर्शक इस शो को देखने के लिए कितना बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। शो के प्रमोशन के दौरान करण जौहर ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिश्ते के बारे में सभी अटकलों की पुष्टि की थी। जी हां! इंडिया टुडे के साथ अपनी बातचीत में करण जौहर ने गर्व से कहा था कि इस सोफे ने सारा और कार्तिक सहित कई लव स्टोरी जाहिर की। खैर अब खबरों की मानें तो एक ही प्रोफेशन में होने के कारण दोनों अलग हो गए हैं।

अब बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है, 'सारा सार्वजनिक रूप से उनके बारे में करण जौहर द्वारा बात करने से बहुत खुश नहीं हैं क्योंकि वह चाहती हैं कि दर्शक केवल उनके करियर ग्राफ पर ध्यान केंद्रित करें। वह अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत कोशिश कर रही हैं और उसके जीवन के बारे में यह व्यक्तिगत जानकारी प्रशंसकों का ध्यान भटका सकती है जो वह नहीं चाहतीं।'

पढ़ें- जुग जुग जियो की तीसरे वीकेंड पर बढ़ी कमाई, जानें 16वें दिन हुआ कितना कलेक्शन

'ऐसा नहीं है कि सारा कभी करण से बात नहीं करेगी या कुछ और या वह बहुत परेशान है। लेकिन हां, वह सार्वजनिक रूप से अपने निजी जीवन के बारे में बात करने से थोड़ी असहज हुई हैं क्योंकि वो बहुत ही समर्पित अभिनेत्री हैं और चाहती हैं केवल लोग उनकी फिल्मों के बारे में बात करें।' सैफ अली खान और करीना कपूर खान के साथ अपने संबंधों के कारण करण और सारा एक खूबसूरत बंधन शेयर करते हैं। कॉफी विद करण के सीजन 7 में सारा को खुद कार्तिक को सबका एक्स कहकर उन पर तंज कसा था।


आपको बताते चलें अनन्या पांडे के साथ अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन करीब आए थे और उनका नाम जान्हवी कपूर के साथ भी जोड़ा गया था। लेकिन कुछ क्रिएटिव मतभेदों के कारण उन्होंने दोस्ताना 2 छोड़ दी। अब करण और कार्तिक के बीच सब कुछ ठीक है। करण जौहर और कार्तिक को एक कार्यक्रम में भी एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण व्यवहार करते देखा गया था। उसी कार्यक्रम में सारा और कार्तिक ने एक-दूसरे को गले लगाते हुए यह दिखाया कि वे पूरी तरह से पेशेवर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर