Sara Ali Khan on Wedding: करोड़ों की मालकिन सारा अली खान का शादी को लेकर ये है इरादा

Sara Ali Khan Wedding Plan: सारा अली खान अपनी फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उनसे जब शादी के प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ये खुलासा किया।

Sara Ali Khan Wedding Plan
Sara Ali Khan Wedding Plan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • न्यूयॉर्क में शादी करना चाहती हैं सारा अली खान
  • यहीं से सारा ने की है पढ़ाई
  • सारा की लव आज कल होने वाली है रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्म लव आज कल को लेकर चर्चा में हैं। इन दिनों में वे इसके प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में सारा को जोड़ी कार्तिक आर्यन के साथ बनी है। दोनों की ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी जबरदस्त लग रही है। प्रमोशन के दौरान सारा ने अपनी शादी को लेकर भी खुलासा किया।

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा से शादी को लेकर सवाल किया गया। तब सारा ने बताया कि वे न्यूयॉर्क में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती हैं। हर कोई जानता है कि न्यूयॉर्क सारा की फेवरेट जगह है, उन्होंने वहीं से अपनी पढ़ाई पूरी है। वे अक्सर वेकेशन के लिए न्यूयॉर्क ही जाती हैं। लेकिन इसके साथ ही अपनी शादी को लेकर सारा ने एक और इच्छा जाहिर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

उनसे पूछा गया कि क्या वे बहुत धूमधाम से शादी करना चाहती हैं, जैसा कि अक्सर बॉलीवुड में देखा जाता है। इस पर सारा ने कहा कि वो ऐसी शादी नहीं चाहती हैं। बता दें कि सारा और कार्तिक की डेटिंग को लेकर भी काफी खबरें आ रही थीं। सारा ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कार्तिक का अपना क्रश बताया था। जब दोनों ने इम्तियाज अली की लव आज कल साइन की, तब दोनों के डेटिंग के चर्चे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

दोनों साथ में कई बार नजर आते थे। लेकिन उन्होंने अपनी रिश्ते की बात को स्वीकार नहीं किया। बाद में दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें आईं। लेकिन लव आज कल के प्रमोशन में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। फिल्म की अगर बात करे तो इम्तियाज अली लव आज कल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर यानि 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर