एक हफ्ते पहले सारा अली खान-वरुण धवन की कुली नं. 1 के सेट पर लगी थी आग, हादसे में हुआ इतने करोड़ का नुकसान

बॉलीवुड
Updated Sep 18, 2019 | 12:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नं. 1 के सेट पर आग लग गई थी, जिसमें भारी नुकसान हुआ है। हादसे में करोड़ों रुपए का सामान नष्ट हो गया।

Coolie No. 1
Coolie No. 1  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कुली नं. 1 की शूटिंग मुंबई में हो रही थी
  • पिछले बुधवार को सारा और वरुण की इस फिल्म के शूटिंग सेट पर आग लग गई थी
  • इस आग से मेकर्स को करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म कुली नं. 1 की शूटिंग कर रहे हैं। इसकी शूटिंग मुंबई में हो रही है, लेकिन हाल ही में शूटिंग के सेट पर आग लग गई थी। ये हादसा पिछले बुधवार यानि 11 सितंबर को हुआ था। इस आग में किसी कास्ट या क्रू मेंबर को तो कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन सेट पर भारी नुकसान हो गया। 

एक वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि इस हादसे में बड़ा नुकसान थर्ड पार्टी का हुआ है, जिन्होंने आग में नष्ट हुई चीजों की सप्लाई की थी। निर्माताओं ने लगभग 2 करोड़ से 2.5 करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया है। बीमा विभाग के सर्वेक्षणकर्ता ने हाल ही में सेट का दौरा किया। वे अपनी रिपोर्ट फाइल करेंगे और उसके बाद ही क्लेम प्रोसेस शुरू होगा। आग में नुकसान हुए इस बजट को 125 करोड़ के बीमा तहत रिकवर कर लिया जाएगा, जो फिल्म के मेकर्स ने शूटिंग शुरू करने से पहले करवाया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

आपको बता दें कि ये फि्लम साल 1995 में आई कुली नं. 1 का रीमेक है। इसे भी डेविड धवन ही डायरेक्ट कर रहे हैं। पहले जहां फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे, वहीं इस बार सारा और वरुण अपने केमिस्ट्री दिखाएंगे। ये पहली बार है जब ये जोड़ी स्क्रीन स्पेस शेयर करेगी। कुली नं. 1 अगले साल 1 मई 2020 को रिलीज होने वाली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

अगले साल ही सारा की इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म भी आएगी। इसका टाइटल आज कल बताया जा रहा है। फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। ये एक रोमांटिक फिल्म है, जो अगले साल वेलेंटाइन्स डे यानि 14 फरवरी को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर