Sara Ali Khan को बुरी नजर से बचाने को मां अमृता ने लगाया काला टीका, भाई इब्राइम ने ऐसे क‍िया र‍िएक्‍ट

बॉलीवुड
Updated Oct 09, 2019 | 14:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान इन द‍िनों अपकमिंंग फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 को लेकर चर्चा में हैं। इस फ‍िल्‍म में वह वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। इस बीच उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan  

Sara Ali Khan pics: बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान इन द‍िनों अपकमिंग फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 को लेकर चर्चा में हैं। इस फ‍िल्‍म में वह वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। इस बीच उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ नजर आ रही हैं। यह फोटो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। दरअसल, इस फोटो की खासियत ये है कि इसमें अमृता सिंह बेटी सारा अली खान को बुरी नजर से बचाने के लिए काला टीका लगा रही हैं। 

इस फोटो में साथ में दिखाई दे रहे उनके भाई इब्राहिम बहुत ही खूबसूरत एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं। इस तस्‍वीर में सारा और इब्राहिम दोनों ही सफेद ड्रेस में नजर आ रहे हैं और दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। 

यह फोटो एक फोटोशूट के दौरान लिया गया है। हाल ही में सारा अली खान और इब्राहिम ने एक पॉपुलर मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। यह तस्‍वीर फोटोशूट कराने से पहले की है। फोटोशूट कराने से पहले अमृता सिंह ने सारा को काला टीका लगाया था। बता दें कि फोटोशूट में भाई-बहन की जोड़ी बहुत पसंद की रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by S A R A A L I K H A N (@gorgeous_sara143) on

बता दें कि सारा अली खान बॉलीवुड में अपने कदम जमा रही हैं, वहीं इब्राहिम ने अभी बॉलीवुड में आने के लिए प्‍लानिंग नहीं की है। सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्‍यू किया था और उसके बाद वह रणवीर सिंह की 'सिंबा' में नजर आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर