सरोज खान का आखिरी पोस्ट हो रहा वायरल, सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखी थी ये बात

Saroj Khan Last Post Viral: सरोज खान के निधन के बाद उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रहा है जो उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा था। ये पोस्ट हर किसी को भावुक कर रहा है।

Saroj Khan and Sushant Singh Rajput
Saroj Khan and Sushant Singh Rajput  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सरोज खान के निधन के बाद वायरल हुआ उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट
  • सरोज खान ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा था आखिरी पोस्ट
  • दिवंगत कोरियोग्राफर का ये पोस्ट आपको भावुक कर देगा

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का आज (3 जुलाई) को निधन हो गया। वो पिछले कुछ समय से बीमार थीं और अस्पताल में भर्ती थीं, जहां कार्डियक अरेस्ट से उनकी मौत हो गई। सरोज खान के निधन से फिल्म जगत और उनके फैंस सदमे में हैं। 

सुशांत के लिए लिखा था आखिरी पोस्ट

सरोज खान के निधन के बाद सोशल मीडिया पर किया उनका आखिरी पोस्ट वायरस हो रहा है। यह पोस्ट उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा था, जिससे साफ है कि वो सुशांत के सुसाइड से काफी परेशान थीं और उनका ये पोस्ट अब हर किसी को भावुक कर रहा है। उन्होंने सुशांत की फोटो पोस्ट कर लिखा था , 'मैंने कभी तुम्हारे साथ काम नहीं किया था सुशांत, लेकिन हम कई बार मिले थे। तुम्हारी जिंदगी में क्या गलत हो गया था? मैं हैरान हूं कि तुमने ऐसा कदम उठाया। तुम किसी बड़े से बात कर सकते थे जो तुम्हारी मदद कर सकता और जो तुम पर नजर रखकर हमें खुशी देता। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे और मैं नहीं जानती कि तुम्हारे पिता और बहने किससे गुजर रही हैं। भगवान उन्हें इस समय का सामना करने की हिम्मत दे। तुम्हारी सभी फिल्मों में मैंने तुम्हें पसंद किया और मैं हमेशा तुमसे प्यार करती रहूंगी। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on

सुशांत ने किया था सुसाइड

मालूम हो कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था, जिससे फिल्म इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस तक हर कोई हैरान था। सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे हालांकि उसकी वजह साफ नहीं हो सकी है।

2000 गानों को किया कोरियोग्राफ

सरोज खान ने पिछले 40 साल में बॉलीवुड के करीब 2 हजार गानों को कोरियोग्राफ किया जिन्हें काफी पसंद भी किया गया। सरोज खान ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म देवदास के गाने डोला रे डोला, साल 2006 में रिलीज हुई श्रृंगारम के सभी गानों और साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म जब वी मेट के गाने ये इश्क हाय के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता था। सरोज खान ने आखिरी बार साल 2019 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म कलंक के गाने तबाह हो गए को कोरियोग्राफ किया था। इस गाने में माधुरी दीक्षित थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर