एक्ट्रेस शांतिप्रिया ने कहा- अक्षय कुमार ने बनाया था मेरे रंग का मजाक, फिर ट्वीट कर दी ये सफाई

Saugandh co-star Shanthipriya on Akshay Kumar: अक्षय कुमार की को-स्टार रहीं शांतिप्रिया ने बताया कि अक्षय ने 'इक्के पे इक्का' फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके रंग पर कमेंट किया था।

Shanthipriya Akshay Kumar
शांतिप्रिया और अक्षय कुमार। 
मुख्य बातें
  • शांतिप्रिया ने 'सौंगंध' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था
  • इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार ने भी डेब्यू किया था
  • इसके बाद दोनों 'इक्के पे इक्का' फिल्म में साथ नजर आए थे

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ दो फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस शांतिप्रिया ने अपने एक बुरे अनुभव के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि 'इक्के पे इक्का' फिल्म के सेट पर उनके स्किन कलर को लेकर कमेंट किया गया था। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार ने काम किया था। शांतिप्रिया ने कहा कि अक्षय ने सबके सामने मेरे रंग का मजाक बनाया था। हालांकि, शांतिप्रिया ने ट्विट कर सफाई दी कि यह कमेंट अक्षय ने मजाक में किया था। बता दें शांतिप्रिया और अक्षय ने साल 1991 में रिलीज हुई 'सौंगंध' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। 

एनबीटी को दिए इंटरव्यू में शांतिप्रिया ने कहा, 'सौगंध के बाद मैंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म इक्के पे इक्का में काम किया था। उस फिल्म में मेरा कैरक्टर मॉर्डन था, शार्ट ड्रेस पहनना था, इसलिए मैं स्किन के रंग का स्टॉकर पहनती थी। शूटिंग के दौरान अक्षय ने मजाक-मस्ती करते हुए मेरा बहुत मजाक उड़ाया था। उस दिन क्लाइमैक्स की शूटिंग हो रही थी, स्टॉकिंग पहनने के बाद मेरे घुटनें कुछ ज्यादा ही ब्लैक दिखाई दे रहे थे।'

उन्होंने आगे कहा, 'सेट पर अक्षय के अलावा अभिनेता पंकज धीर, चांदनी, पृथ्वी, राज सिप्पी, स्पॉट दादा, मेकअप मैन और भी बाकी लोग थे, लगभग 100 लोग रहे होंगे। सबके सामने अक्षय ने कहना शुरू किया कि अरे शांति के पैरों में बड़े-बड़े ब्लड क्लॉट्स हैं, उन्होंने सबको दिखाते और बताते हुए कई बार यह दोहराया। मुझे भी कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि ब्लड क्लॉट्स मेरे पैर में कहां से आ गया। मैंने पूछा कहां है ब्लड क्लॉट्स, अक्षय ने कहा कि अपने घुटनों को देखो। अक्षय की बात सुनकर मेरे चेहरे का रंग उड़ गया था, मैं हैरान रह गई थी।'

शांतिप्रिया ने इंटरव्यूय के बाद ट्वीट कर सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि मैं यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि अक्षय कुमार का वो कमेंट करना सिर्फ मेरे साथ मजाकिया अंदाज था। हालांकि, मेरे जहन में उनके कमेंट कुछ वक्त तक रहे थे। मेरा मानना है कि उनका मकसद मुझे चोट पहुंचाना या मुझे परेशान करना नहीं था। मैं उनके काम को पसंद करती हूं और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हूं!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर