Shah Rukh Khan 5 upcoming movies : पठान से लेकर सनकी तक, इन पांच फ‍िल्‍मों में नजर आने वाले हैं शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Upcoming Movies : बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले एक्‍टर शाहरुख खान लंबे समय से पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं और अब फैंस का ये इंतजार खत्‍म होने जा रहा है।

Shah Rukh Khan Upcoming Movies
Shah Rukh Khan Upcoming Movies  
मुख्य बातें
  • शाहरुख लंबे समय से पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं और अब फैंस का ये इंतजार खत्‍म होने जा रहा है।
  • वह जल्‍द ही फ‍िल्‍म पठान की शूटिंग खत्‍म कर दूसरे प्रोजेक्‍ट्स में जुटने वाले हैं। 
  • दो साल से शाहरुख खान किसी प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा नहीं बने हैं।

Shah Rukh Khan Upcoming Movies : बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले एक्‍टर शाहरुख खान लंबे समय से पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं और अब फैंस का ये इंतजार खत्‍म होने जा रहा है। शाहरुख खान अपने प्रोजेक्‍ट्स को पूरा करने में लग गए हैं। वह जल्‍द ही फ‍िल्‍म पठान की शूटिंग खत्‍म कर दूसरे प्रोजेक्‍ट्स में जुटने वाले हैं। शाहरुख खान जल्‍द ही स्‍पेन के लिए स्पेन (Spain) के लिए उड़ान भरने वाले हैं और यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) की आने वाली मूवी पठान की शूटिंग पूरी करेंगे। इसके बाद वे लगातार बिजी रहेंगे और एक के बाद एक कई फ‍िल्‍मों की शूटिंग पूरा करेंगे। आइये जानते हैं किंग खान की किन फ‍िल्‍मों का फैंस को है इंतजार- 

दो साल से शाहरुख खान किसी प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा नहीं बने हैं और फैंस को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है। आखिरी बार शाहरुख खान निर्देशक आनंद एल राय की फ‍िल्‍म जीरो में नजर आए थे, जोकि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा नजर आई थीं। अब शाहरुख धमाकेदार कमबैक की तैयारी कर रहे हैं। 

एटली की फ‍िल्‍म में 
शाहरुख खान Bigil, Mersal और Theri जैसी तमिल की सुप‍रहिट फ‍िल्‍में देने वाले डायरेक्‍टर Atlee के साथ काम करने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, वह उनके साथ फ‍िल्‍म सनकी में काम करने जा रहे हैं और जल्‍द इस फ‍िल्‍म पर काम शुरू होगा। खबर ये भी है कि दक्षिण भारत की टॉप अदाकारा नयनतारा इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभाने वाली हैं। 

राजकुमार हिरानी के साथ
खबर ये भी थी कि शाहरुख खान थ्री इडियट्स जैसी शानदार फ‍िल्‍म बनाने वाले राजकुमारी हिरानी की एक कॉमेडी फ‍िल्‍म में नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म में वह पंजाबी किरदार में दिखाई देंगे। 

पठान
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म वॉर के डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद की फ‍िल्‍म पठान का न‍िर्माण यशराज बैनर तले हो रहा है। इस हाई बजट फ‍िल्‍म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग अंतिम चरण में है। इस फ‍िल्‍म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं जबकि सलमान खान का कैमियो भी इस फ‍िल्‍म में होने जा रहा है। 

रॉकेट्री
भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित फ‍िल्‍म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट में वैसे तो आर माधवन लीड रोल निभा रहे हैं लेकिन शाहरुख खान के फैंस भी इस फ‍िल्‍म को लेकर बहुत खुश हैं। दरअसल, इस फ‍िल्‍म में शाहरुख खान का भी कैमियो होने जा रहा है। 

ब्रह्मास्‍त्र 
अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र में भी शाहरुख खान एक छोटा सा रोल करते द‍िखाई देंगे। हालांकि उनके रोल को लेकर अधिक जानकारी हाथ नहीं लगी है लेकिन इतना कहा जाता सकता है कि उनका रोल खास होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर